Sunday, May 19, 2024

केशव उस ज्योतिषी की भविष्यवाणी पर कर रहे यकीन, जिसने उनकी सिराथू से जीत बताई थी !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

इटावा। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने गुरूवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव व पार्टी के सत्ता न लौटने वाले बयान पर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य पर पलटवार किया है।

सपा नेता शिवपाल ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से कटाक्ष कर कहा कि शायद उपमुख्यमंत्री उस ज्योतिष की चर्चा कर रहें हैं, जिस विद्वान ज्योतिष ने सिराथू विधानसभा सीट से उनकी प्रचंड जीत की भविष्यवाणी की थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने भाजपा सरकार को घेरते हुए कहा कि मंहगाई चरम सीमा पर है। रोजगार के लिए नौजवानों परेशान हैं। किसान, व्यापारी भाजपा की सरकार में समस्याओं से घिरे हैं। ईडी और सीबीआई के बल पर डराकर सत्ता में बस आने और बने रहना ही भाजपा का उद्देश्य है। सपा बूथ कमेटी समेत सभी संगठनात्मक ढांचे को मजबूत कर हम 2024 का चुनाव लड़ने जा रहे हैं, इसके अच्छे परिणाम आएंगे।

उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बुधवार को शाहजहांपुर दौरे पर पहुंचे थे। इस दौरान कई कार्यक्रमों में शामिल हुए और मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों को दिए बयान में कहा था कि अखिलेश यादव या उनकी  पार्टी या उनके परिवार का यूपी में सत्ता में आने का भविष्य नहीं है, मुझे कई ज्योतिषियों ने बताया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय