Sunday, May 19, 2024

भारत जोड़ो के नाम पर यात्रा करने वालों को ‘भारत माता की जय’ से नफरत क्यों ? : नड्डा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राजस्थान के जयपुर में कांग्रेस नेताओं की बैठक के अंदर घटे घटनाक्रम को लेकर कांग्रेस और राहुल गांधी पर तीखा राजनीतिक हमला बोलते हुए सवाल पूछा है कि भारत जोड़ो के नाम पर राजनीतिक यात्रा करने वालों को ‘भारत माता की जय’ के उद्घोष से नफरत क्यों है?

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक्स ( पहले ट्विटर ) पर कांग्रेस पर राजनीतिक निशाना साधते हुए पूछा कि, “कांग्रेस को देश के सम्मान एवं गौरव से जुड़े हर विषय से इतनी आपत्ति क्यों है? भारत जोड़ो के नाम पर राजनीतिक यात्रा करने वालों को ‘भारत माता की जय’ के उद्घोष से नफरत क्यों है?”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नड्डा ने गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए आगे कहा, “स्पष्ट है कि कांग्रेस के मन में न देश के प्रति सम्मान है, न देश के संविधान के प्रति और न ही संवैधानिक संस्थाओं के प्रति। उसे तो बस एक विशेष परिवार के गुणगान से मतलब है। कांग्रेस की देश विरोधी एवं संविधान विरोधी मंशा को पूरा देश भलीभांति जानता है।”

आपको बता दें कि, इससे पहले भाजपा आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने भी राजस्थान विधान सभा चुनाव के टिकट के लिए जयपुर में बुलाई गई कांग्रेस की बैठक में पार्टी पर्यवेक्षक अराधना मिश्र द्वारा कांग्रेस कांग्रेस कार्यकर्ताओं को ‘भारत माता की जय’ की बजाय ‘कांग्रेस जिंदाबाद’ का नारा लगाने को कहने की आलोचना करते हुए एक्स पर कहा, “कांग्रेस सनातन विरोधी ही नहीं राष्ट्रविरोधी भी है। जयपुर में आयोजित पीसीसी की बैठक में पर्यवेक्षक अराधना तिवारी ने भारत माता की जय बोलने पर आपत्ति जताई, कहा ये अनुशासनहीनता है। जिस पार्टी के नेताओं की मानसिकता देश विरोधी हो, वो पार्टी देश का क्या भला करेगी? कांग्रेस का पतन तय है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय