Wednesday, May 8, 2024

शाहजहांपुर में पिता-पुत्री सहित तीन तस्कर गिरफ्तार, चार करोड़ की अफीम जब्त

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शाहजहांपुर। एसओजी और थाना रोजा पुलिस की संयुक्त टीम ने कांट और रोजा थानाक्षेत्र से तीन मादक पदार्थ तस्कर को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से चार किलोग्राम अफीम बरामद हुई है। उसकी कीमत अन्तरराष्ट्रीय बाजार में करीब चार करोड़ रुपये है।

क्षेत्राधिकारी सदर अमित चौरसिया ने मंगलवार को बताया कि एसओजी और थाना रोजा पुलिस की संयुक्त टीम ने सोमवार की आधी रात को राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित जमुका अंडरपास के पास वाहन के इंतजार में खड़े मादक पदार्थ तस्करी करने वाले पिता-पुत्री को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में इन्होंने अपने नाम झारखंड के रहने वाले कबीर अंसारी और उसकी पुत्री रुकसाना बताया है। वे लोग झारखंड से अफीम खरीद कर अन्य प्रांतों में ऊंचे दामों पर बेचते हैं। यहां कुछ लोग उनसे माल खरीदने के लिए आने वाले थे, तभी पुलिस ने उन्हें दबोच लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

क्षेत्राधिकारी सदर अमित चौरसिया ने बताया कि एसओजी और कांट पुलिस टीम ने भी कस्बा कांट में रोडवेज बस स्टैंड के पास बस के इंतजार में खड़े जनपद कासगंज निवासी मादक पदार्थ तस्कर आमीर को दो किलोग्राम अफीम के साथ गिरफ्तार किया है, जिसकी कीमत अन्तरराष्ट्रीय बाजार में करीब दो करोड़ रुपये है। आमिर अफीम को बोरे में भरकर बसों से अफीम की तस्करी करता है, ताकि किसी को उस पर शक न हो और वह पकड़ा भी न जा सके।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय