Friday, September 20, 2024

खतौली में लव जिहाद की शिकार विधवा महिला को पुलिस ने किया नंजरबंद

खतौली। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गुरुवार को जनपद आगमन के दौरान कथित लव जिहाद की शिकार विधवा महिला के आत्मदाह करने का प्रयास किए जाने की आशंका के चलते अलर्ट मोड़ पर आई कोतवाली ने महिला के मकान की घेराबंदी करके उसे बहार नहीं निकलने दिया। जानकारी के अनुसार कस्बे के मोहल्ला श्यामपुरी में रहने वाली एक विधवा महिला ने दो साल पहले थाना क्षेत्र के गांव खोकनी निवासी अल्पसंख्यक समुदाय के एक युवक पर लव जिहाद में फंसाकर यौन शौषण करने के अलावा अश्लील वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया पर वायरल करने का आरोप लगाया था। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए कोतवाली पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

बताया गया 18 माह जेल में रहने के बाद आरोपी युवक ज़मानत पर जेल से बाहर आ गया था। पीडि़त महिला का आरोप है कि जमानत पर छूटने के बाद आरोपी युवक ने मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाने के लिए 19 मई को अपहरण करके उसे गांव खोकनी के जंगल में बंधक बनाकर रखने के दौरान पुन यौन शौषण करके उसे कस्बे की एक सड़क पर फेंक दिया।

 

बीती 3० जुलाई को पीडि़ता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें पीडि़त महिला ने अपनी आप बीती बयान करने के साथ ही कोतवाली पुलिस पर कोई कार्यवाही न करने का आरोप लगा आत्मदाह करने की चेतावनी दी थी, तभी से पीडि़त महिला 24 घंटे कोतवाली पुलिस की विशेष निगरानी में है।

 

बताया गया कि गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जनपद आगमन पर पीडि़त महिला द्वारा कोई आत्मघाती कदम उठाने से आशंकित कोतवाली पुलिस ने महिला के मकान की पूरे दिन घेराबंदी रखी। बताया गया कि मुख्यमंत्री का उडऩ खटोला लखनऊ के लिए उडऩे की खबर मिलते ही कोतवाली पुलिस ने पीडि़त महिला की घेराबंदी ढीली की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय