Sunday, September 29, 2024

नोएडा व ग्रेटर नोएडा में वाहन चोर सक्रिय, छह मोटरसाइकिल चोरी

नोएडा। जनपद गौतमबुद्व नगर के नोएडा व ग्रेटर नोएडा के विभिन्न जगहों से बदमाशों ने 6 मोटरसाइकिल चोरी कर ली है। पीड़ितों की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सेक्टर-49 के प्रभारी निरीक्षक अनुज कुमार सैनी ने बताया कि बरौला गांव में रहने वाले पुष्पेंद्र कुमार ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उन्होंने अपनी मोटरसाइकिल बरौला गांव स्थित न्यू बाल भारती स्कूल के पीछे खड़ी की थी। वहां से अज्ञात चोरों ने उनकी बाइक चोरी कर ली है।

 

 

थाना प्रभारी ने बताया कि देवेंद्र सिंह ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात चोरों ने उसकी मोटर साइकिल गुप्ता पराठे वाली गली से चोरी कर ली है। थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर-76 के पास से चोरों ने एक व्यक्ति की मोटरसाइकिल चोरी कर ली। थाना प्रभारी सर्वेश कुमार सिंह ने बताया कि आकाश कुमार ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 13 फरवरी को उन्होंने अपनी मोटरसाइकिल सेक्टर-76 के पास खड़ी की थी। वहां से अज्ञात चोरों ने उनकी बाइक चोरी कर ली।

 

थाना सेक्टर-24 के प्रभारी निरीक्षक विवेक श्रीवास्तव ने बताया कि अभिषेक जायसवाल ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि मोरना गांव स्थित वह अपने ऑफिस आए थे। वहां से चोरों ने उनकी बाइक चोरी कर ली है। थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सुरेंद्र कुमार ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह सेक्टर-43 स्थित गोदरेज वुड्स बिल्डर के यहां काम करते हैं।

 

 

पीड़ित के अनुसार अज्ञात चोरों ने उनकी मोटरसाइकिल सेक्टर-43 से चोरी कर ली है। इसके अलावा थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि दुर्गा प्रसाद पांडे पुत्र जय मंगल पांडे ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि पंचशील ग्रीन-दो सोसाइटी से अज्ञात बदमाशों ने उनकी मोटरसाइकिल चोरी कर ली है। पीड़ित के अनुसार उन्होंने अपनी मोटरसाइकिल पार्किंग में खड़ी की थी। वहीं से चोरों ने बाइक चोरी की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय