Sunday, September 8, 2024

प्रोड्यूसर के बारे में इमरान हाशमी को लगती है ये बात बेहद बुरी, करण जौहर के सामने किया खुलासा

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी, जो अपनी अपकमिंग वेबसीरीज ‘शोटाइम’ में एक प्रोड्यूसर की भूमिका निभा रहे हैं, ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में प्रोड्यूसर्स के बारे में एक बात साझा की है, जो उन्हें नापसंद है।

एक्टर ने शो के ट्रेलर लॉन्च पर प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करण जौहर से बात की, जब करण जौहर ने उनसे एक बात के बारे में पूछा जो उन्हें अपने प्रोड्यूसर्स के बारे में नापसंद है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक्टर ने साझा किया कि वह एक ऐसे प्रोड्यूसर के विचार के साथ तालमेल नहीं रख पाते हैं, जिनका फोकस क्वालिटी कंटेंट पर नहीं, बल्कि निवेश पर रिटर्न है।

इमरान हाशमी ने करण जौहर से कहा, ”आपको छोड़कर, यह उन कुछ प्रोड्यूसर्स के लिए है, जिनके साथ मैंने काम किया है। मुझे लगता है कि कुछ प्रोड्यूसर्स पूरी तरह से फिल्मों के व्यापार से प्रेरित होते हैं, और मुझे लगता है कि यह कुछ ऐसी बात है जो मेरी सोच से मेल नहीं खाती है क्योंकि वे फिल्म को केवल एक प्रपोजल के रूप में देखते हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं एक क्रिएटिव इंसान हूं, और वैसे, मैं इन सब में बहुत खराब हूं, इसीलिए मैं कभी प्रोड्यूसर नहीं बन पाया। मैं फिल्मों में इमोशन्स और पैशन से प्रेरित हूं। कोई भी प्रोड्यूसर, जो पैशनेट है, मैं उनके साथ जुड़ जाता हूं, एक प्रोड्यूसर के साथ मेरी यही चिंता है।”

सुमित रॉय द्वारा निर्मित, ‘शोटाइम’ मिहिर देसाई और अर्चित कुमार द्वारा सह-निर्देशित है और करण जौहर की धर्माटिक, धर्मा प्रोडक्शंस की डिजिटल शाखा द्वारा निर्मित है। यह शो 8 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय