Monday, May 20, 2024

10 दिवसीय दंगल प्रतियोगिता में पहलवानों ने दिखाए दांव पेंच

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। क़स्बा लावड़ के मिठेपुर मार्ग पर चल रहे रक्षाबंधन मेले के तहत 10 दिवसीय दंगल प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। दंगल में एक अनोखी कुश्ती देखने को मिली। इस दौरान महिला पहलवान व पुरुष पहलवान के बीच कुश्ती हुई। लगभग 5 मिनट की कुश्ती में दोनों पहलवानों के दांव पेच पर दर्शकों ने जमकर तालियां बजाईं। हालांकि आखिर में मुकाबला बराबरी पर छूटा। वहीं इसके अलावा कई कुश्तियों को दर्शकों ने जमकर सराहा।

सभासद यादराम जाटव ने जानकारी देते हुए बताया कि क़स्बा लावड़ के मिठेपुर मार्ग पर दंगल प्रतियोगिता में जमकर भीड़ उमड़ रही है। दंगल प्रतियोगिता में महिला पहलवानों की कुश्ती कराई गई थी। कुश्ती के दौरान दांव पेंचों को दर्शकों ने जमकर सराहा। वहीं महिला पहलवान व पुरुष पहलवान की कुश्ती कराई गई है। जिसमें मेरठ की पहलवान वह नोएडा के पुरुष पहलवान की कुश्ती कराई गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दोनों का मुकाबला बराबरी पड़ रहा है। वहीं इसके अलावा विभिन्न क्षेत्रों से आए पहलवानों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। बता दें कि दंगल प्रतियोगिता का समापन 9 सितंबर को होगा। इस दौरान लावड़ चेयरपर्सन पति हाजी शकील, आरिफ फैजी, यादराम जाटव सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय