Friday, July 5, 2024

दिल्ली एनसीआर में बाइक चोरी कर ओएलएक्स पर बेचने वाले 3 अन्तर्राज्यीय वाहन चोर गिरफ्तार

नोएडा। दिल्ली एनसीआर क्षेत्र के नोएडा, गाजियाबाद, बुलंदशहर सहित अन्य जनपदों में सक्रिय अन्तर्राज्यीय वाहन चोर गैंग के तीन शातिर बदमाशों को थाना सेक्टर-39 पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी की 10 बाइक बरामद किया है। गिरफ्तार बदमाशों में एक बाल अपचारी भी शामिल है। आरोपी रेकी करके मन पसंद दो पहिया वाहन चोरी कर ओएलएक्स के माध्यम से लोगों को सस्ते दामों में बेचते थे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि थाना पुलिस आज स्टैलर पार्क के पास से पिन्टू पुत्र चन्द्रपाल तथा  रोहित पुत्र सुरेश तथा एक  बाल अपचारी को चोरी की एक मोटर साइकिल के साथ गिरफ्तार किया। अभियुक्तों की निशादेही पर चोरी की अन्य 8 मोटर साईकिल व एक स्कूटी बरामद की गयी है।

 

 

 

उन्होंने बताया कि अभियुक्तों ने गहन पूछताछ पर बताया गया कि वे नोएडा व दिल्ली के साथ अन्य जनपदों से मोटर साइकिल चोरी की है। उन्होंने बताया कि अभियुक्त एक ही मोटर साईकिल पर सवार होकर नोएडा व दिल्ली में घुमते-फिरते मार्केट व सेक्टरो में खडी मोटर साइकिल को चिन्हित करके मौका देखकर चोरी करने के बाद उसे सेक्टर-42 के जंगल में बनी झुग्गी-झोपडी में छुपा देते है।

 

 

बदमाशों ने पुलिस को बताया कि बाइक को चोरी करने के कुछ दिन बाद मौका देखकर मोटर साइकिलों को ओएलएक्स के माध्यम से व बाहर के रहने वाले लोगों को सस्ते दामों मे बेच देते हैं। बेचने पर प्राप्त रुपये को तीनों आपस में बांटकर मौज-मस्ती में खर्च कर देते है। थाना प्रभारी ने बताया कि अभियुक्त रोहित पूर्व में लूट व चोरी के मामले में जेल जा चुका है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय