Wednesday, June 12, 2024

मुजफ्फरनगर में अवैध सम्बन्धो के शक में की गई पत्नी की गला घोंटकर हत्या, 24 घण्टे के अंदर पकड़ा गया हत्यारोपी पति

मुजफ्फरनगर। चरथावल थाना क्षेत्र के ग्राम बिरालसी में अपनी पत्नी की हत्या करने वाले अभियुक्त को पुलिस ने 24 घण्टे के अंदर गिरफ्तार कर लिया पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर आला ए कत्ल दुप्पट्टे को भी बरामद कर लिया।आरोपी विश्वास ने बताया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या अवैध संबंधों के शक में की है क्योंकि वह घर से दो-दो दिन गायब रहती थी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

चरथावल थानाक्षेत्र के ग्राम बिरालसी निवासी विश्वास अपनी पत्नी रूपा और दो बच्चों के साथ हरियाणा के करनाल जिले में प्राइवेट फैक्टरी में नौकरी करता था।मंगलवार सुबह करीब सात बजे वह एंबुलेस में पत्नी के शव को लेकर गांव बिरालसी पहुंचा।गांव में बताया कि रूपा की मौत हार्ट अटैक से हुई है। शक होने पर लोगों ने मृतका के मायके बागपत जिले के थाना बड़ौत के गांव बावली में सूचना दी। परिजन बिरालसी पहुंचें।

 

मायके पक्ष के लोगों ने मृतका के पति पर हत्या का आरोप लगाया। मायके पक्ष के अमित कुमार पुत्र सुन्दरपाल निवासी ग्राम महावतपुर बावली थाना बडौत, बागपत द्वारा थाना चरथावल पुलिस को लिखित प्रार्थना पत्र देकर अवगत कराया गया कि वादी की बहन की शादी 6 वर्ष पूर्व थाना क्षेत्र चरथावल के अन्तर्गत ग्राम बिरालसी निवासी विश्वास पुत्र प्रकाशा के साथ हुई थी विश्वास के द्वारा वादी की बहन की गला घोटकर हत्या कर दी गयी।

 

 

वादी द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर थाना चरथावल पुलिस द्वारा तत्काल सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया तथा अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीम का गठन किया गया।बुधवार को सीओ सदर राजू कुमार साव के कुशल निर्देशन में चरथावल इंस्पेक्टर जसवीर सिंह के नेतृत्व में एसएसआई के प्रसाद,बिरालसी चौकी प्रभारी जयकिशोर ने पुलिस टीम के साथ मिलकर 24 घंटे के अंदर हत्या के अभियोग में वांछित अभियुक्त को ग्राम बिरालसी से गिरफ्तार कर लिया गिरफ्तार अभियुक्त की निशांदेही से आलाकत्ल दुपट्टा बरामद किया गया प्रारम्भिक पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्त विश्वास उपरोक्त द्वारा बताया गया कि मेरी पत्नि बिना बताये कई-2 दिन तक घर से गायब रहती थी तथा इस सम्बन्ध में पूछने पर झगड़ा करती थी। मैं इस बात से अपनी पत्नि से नाराज था तथा रात्रि में सोते समय अपनी पत्नी की उसके ही दुपट्टे से गला घोटकर हत्या कर दी और दुपट्टे को घर में ही फैंककर मौके से भाग गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय