Monday, May 6, 2024

अक्षय कुमार की ‘हाउसफुल 5’ के लिए करना होगा इंतजार, रिलीज डेट पोस्टपोन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इस वक्त फिल्म ‘हाउसफुल 5’ को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ की सफलता के बाद अक्षय ‘हाउसफुल 5’ के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करने आ रहे हैं। लेकिन अब दर्शकों को इस फिल्म के लिए और इंतजार करना होगा। यह फिल्म 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

मेकर्स ने फिल्म ‘हाउसफुल 5’ को 2024 में रिलीज करने का प्लान बनाया था लेकिन अब इस फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई है। अक्षय कुमार ने इस फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। यह फिल्म 2025 में रिलीज होगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

‘हाउसफुल 5’ में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। अक्षय सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान किया है।अक्षय कुमार ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “हम पांचवीं बार मनोरंजन का धमाका करने के लिए तैयार हैं। 6 जून 2025 को सिनेमाघरों में मिलते हैं।”

फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने एक स्टेटमेंट भी जारी किया है। इसमें लिखा है, ‘दर्शक हाउसफुल फ्रेंचाइजी की सफलता को जानते हैं। हमें उम्मीद है कि ‘हाउसफुल 5’ को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलेगी। साजिद नाडियाडवाला ने आगे लिखा, “हाउसफुल 5” की कहानी अच्छी है। इस फिल्म में वीएफएक्स तकनीक का भी इस्तेमाल किया गया है। यह फिल्म 6 जून 2025 को सिनेमाघरों में आएगी।”

फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं। इस फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी तरुण मनसुखानी ने संभाली है।

फिल्म ‘हाउसफुल’ 2010 में रिलीज हुई थी। जिसने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करते हुए सुपरहिट रही थी। फिर 2012 में फिल्म ‘हाउसफुल 2’ दर्शकों के सामने आई। 2016 में ‘हाउसफुल 3’ और 2019 में ‘हाउसफुल 4’ रिलीज हुई थी। ये सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रहीं। अब दर्शकों को फिल्म ‘हाउसफुल 5’ का इंतजार है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय