Sunday, September 29, 2024

ग्रेटर नोएडा में पार्किंग विवाद को लेकर महिला ने शिक्षक से की मारपीट, वीडियो आया सामने

ग्रेटर नोएडा। पार्किंग विवाद को लेकर एक महिला का शिक्षक के साथ धक्का मुक्की और मारपीट का वीडियो सामने आया है। शिक्षक पक्ष ने महिला पर आरोप लगाया है कि उसने बाहर से भी कुछ युवकों को बुलाकर उनके साथ मारपीट की। इस मामले में पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा में पूर्वांचल हाइट्स सोसाइटी में रविवार शाम को पार्किंग के विवाद में एक महिला ने शिक्षक के साथ मारपीट की। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूरजपुर कोतवाली पुलिस के मुताबिक, सोसाइटी में शिक्षक गौरव मित्तल का परिवार रहता है। आरोप है कि रविवार शाम की उनकी कार के पीछे किसी ने अपनी कार खड़ी कर दी। इससे गौरव की कार नहीं निकल पा रही थी।

उन्होंने कार की फोटो खींचकर सोसाइटी के व्हाट्सएप ग्रुप में भेज कर मेंटेनेंस कर्मियों से शिकायत की। इसके बाद सोसाइटी निवासी मुनीश्वर बालियान पक्ष के लोग मौके पर पहुंचे।

गौरव और मुनीश्वर पक्ष के लोगों और दोनों परिवार की महिलाओं में कार पार्किंग को लेकर विवाद शुरू हो गया। इसी बीच दूसरे पक्ष की महिला ने शिक्षक से धक्का मुक्की और मारपीट कर दी।

पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

फिलहाल कोतवाली प्रभारी ने बताया है कि इस मामले में शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया गया है और मामले की जांच की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय