Friday, September 20, 2024

सहारनपुर में व्यापारी से धोखाधडी कर महिला ने 12 लाख रुपये की ठगे

सहारनपुर। सहारनपुर जनपद के थाना जनकपुरी क्षेत्र की न्यू अमरदीप कॉलोनी निवासी महिला ने धोखाधड़ी कर व्यापारी से 12 लाख रुपये की ठगी की है। महिला ने प्लॉट यह कहकर बेचा था कि उस पर लोन नहीं है। बाद में व्यापारी को लोन का पता चला। जिस पर पीड़िता ने महिला सहित चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।
न्यू अमरदीप कॉलोनी निवासी प्रीतम कुमार जैन पुत्र त्रिलोक चंद जैन ने बताया कि उन्हें प्लॉट की जरूरत थी। इसके लिए कॉलोनी की ही रहने वाली सुमन शर्मा पत्नी दीपक शर्मा से संपर्क हुआ। सुमन ने कॉलोनी में अपना प्लॉट होना बताया। प्लॉट का सौदा 12 लाख रुपये में तय हुआ। इसके लिए प्रीतम ने बैनामे की रकम चार लाख रुपये एडवांस में दे दिए। बैनामे में उसके बच्चे नीरज शर्मा, सूरज शर्मा और तानिया शर्मा गवाह बने।
बाद में पता चला कि महिला ने प्लॉट का असली बैनामा एक कंपनी से दो लाख रुपये का लिया हुआ है, जबकि महिला ने यह कहा था कि प्लॉट पर कोई लोन नहीं है। प्रीतम जैन का कहना है कि अब प्लॉट पर काम शुरू कराया तो कंपनी कर्मचारियों ने काम बंद करा दिया है। महिला को लोन भरने के लिए बोल रहा है, लेकिन अभी तक कोई लोन नहीं भरा है। पुलिस का कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय