Thursday, September 19, 2024

मुरादाबाद में युवती से दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाया, वायरल करने के आरोप में 5 पर केस दर्ज

मुरादाबाद । जिले के थाना बिलारी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने थाना पुलिस को दी तहरीर में अपने गांव में रहने वाले युवक पर खेत में ले जाकर दुष्कर्म करने व अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया था। पीड़िता का यह भी आरोप था कि आरोपित ने उसको विडियो के नाम पर ब्लैकमेल कर रुपये मांगने शुरू कर दिए।

युवती का कहना है कि उसने बार-बार रकम देने से इन्कार कर दिया तो आरोपित ने उसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामले में मंगलवार को थाना पुलिस ने आरोपित युवक फैजान ऊर्फ बबलू समेत पांच के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़ित युवती ने तहरीर में बताया कि छह माह पहले खेत से चारा लेने गई थी। इस दौरान गांव का ही फैजान ऊर्फ बबलू खेत पर पहुंचा और गन्ने के खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया। आरोपित ने उसका वीडियो बना लिया। आरोपित ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे 10 हजार रुपये ले लिए। दोबारा रुपये मांगने पर पीड़िता ने रुपये देने से मना किया तो आरोपित ने अपने दोस्तों सालिम, अनस, समीर व अदनान को भी दिखा दी।

इसके बाद आरोपित के दोस्त भी उसके साथ छेड़खानी करने लगे। बीती 3 अगस्त को फैजान ने 50 हजार रुपये मांगे। पीड़िता ने मना किया तो आरोपित ने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस अधीक्षक देहात संदीप कुमार मीना ने बताया कि मामले में मुख्य आरोपित फैजान और उसके चार दोस्तों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय