Thursday, September 19, 2024

मेरठ में प्रेमी की शादी की खबर पर प्रेमिका का हंगामा, प्रेमी ने पीटा

मेरठ। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में प्रेमी की शादी की खबर मिलने पर प्रेमिका ने उसके घर जाकर जमकर हंगामा किया। प्रेमिका ने आरोप लगाया कि प्रेमी उसे शादी का झांसा देकर सात साल तक बलात्कार करता रहा। हंगामे के बाद प्रेमी ने प्रेमिका की जमकर पिटाई कर दी। पीड़िता ने पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई है।

लिसाड़ी गेट क्षेत्र निवासी एक युवती ने मंगलवार को एसएसपी कार्यालय में शिकायत करके कहा कि पड़ोस के रहने वाला एक युवक से उसका प्रेम-प्रसंग चल रहा था। आरोप है कि युवक सात साल तक शांदी का झांसा देकर मेरे साथ दुष्कर्म करता रहा। सोमवार की देर रात प्रेमी के घर पर दहेज का सामान उतरने लगा तो मुझे पता चला की प्रेमी का रिश्ता हो चुका है। उसकी बारात 11 अगस्त को जानी थी। इस पर प्रेमिका ने उसके घर पर जाकर हंगामा कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोप है कि प्रेमी ने प्रेमिका की जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद पीड़िता पुलिस चौकी पहुंची। पीड़िता का आरोप है कि पुलिस आरोपित को अपने साथ ले गई, लेकिन बिना कार्रवाई के ही उसे छोड़ दिया। उसने पुलिस पर आरोपित को शह देने के आरोप लगाए। युवती ने किसी भी कीमत पर अपने प्रेमी की शादी नहीं होने देने की बात कही। एसएसपी कार्यालय पर पुलिस अधिकारियों ने पीड़िता को कार्रवाई का आश्वासन दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय