Friday, September 20, 2024

नोएडा में महिला ने की आत्महत्या, पेड़ की डाल पर लटका मिला शव

नोएडा। नोएडा के विभिन्न जगहों पर रहने वाले एक महिला समेत तीन लोगों ने मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या कर लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-45 के पास एक अज्ञात पुरुष (45 वर्ष) का शव पेड़ की डाल से लटका हुआ मिला है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना सेक्टर-39 पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस आसपास के लोगों और सोशल मीडिया के माध्यम से शव की पहचान कराने का प्रयास कर रही है।

 

 

उन्होंने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के अम्रपाली लेजर पार्क सोसायटी में रहने वाले प्रीतम सिंह पुत्र राम मूर्ति सिंह उम्र 18 वर्ष ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-113 क्षेत्र में रहने वाली जोसीता विश्वास पत्नी प्रशांत उम्र 33 वर्ष ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय