Friday, July 5, 2024

लखनऊ में जिमखाना क्लब के बाथरूम में महिला ने खुद को लगाई आग,मौत, पुलिस ने शुरू की जांच

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के जिमखाना क्लब में सोमवार को एक युवती ने खुद को आग के हवाले कर लिया है। जिसमें वह बुरी तरह से झुलस गई और युवती की दर्दनाक मौत हो गई। मृतका जिम खाना क्लब के सर्वेंट क्वाटर में रहती थी। वहीं उसने बाथरूम में ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा ली। सूचना पर पहुंची कैसरबाग पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।

एडीसीपी पश्चिम चिरंजीव नाथ सिन्हा ने बताया कि सुबह पुलिस को सूचना मिली कि महिला ने खुदको आग लगा ली है। मौके पर पहुंची ने पुलिस ने दरवाजा तोड़कर महिला को बाहर निकाला। इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां उसने दम तोड़ दिया। 29 वर्षीय सीमा का शव पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। फिलहाल अभी यह स्पष्ट नहीं है कि उसने आत्महत्या क्यों की है। परिजनों के साथ-साथ आस पास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के मुताबिक, मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। उसकी आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है। महिला संभवत: किसी से फोन पर बात कर रही थी। क्योंकि बाथरूम से मोबाइल फोन बरामद हुआ है। आशंका है कि किसी से वाद- विवाद होने के बाद उसने आग लगाई है। सीमा की काल डिटेल्स खंगाली जा रही है। एडीसीपी ने कहा कि परिजनों की तहरीर पर आगे की कर्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय