Tuesday, June 25, 2024

शामली में जेठ व उसके परिवार पर मारपीट करने का आरोप, महिला ने डीएम से की शिकायत

शामली। जनपद के कलेक्ट्रेट पहुंची एक महिला ने अपने जेठ व उसके परिवार पर बिना वजह मारपीट करने और झूठे मुकदमे में फसाने की धमकियां देने का आरोप लगाते हुए डीएम को एक शिकायती पत्र सौंपा है। पीड़ित महिला ने डीएम से आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

आपको बता दें कि थानाभवन क्षेत्र के कस्बा थाना भवन निवासी शीलू अपने पति के साथ डीएम दफ्तर पहुंची। जहा उस ने डीएम को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि बीती 15 जून को उसका जेठ सादिक, जेठानी मुन्नी और उनका पुत्र सिकंदर निवासी गण मुजफ्फरनगर पीड़िता के पति की ना मौजूदगी में घर में घुस आए। और बिना वजह ही पीड़िता के साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिसमें उसे काफी गंभीर चोटें भी आई है। पीड़िता ने बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचा कर मामले की सूचना फोन कर अपने पति को दी। लेकिन उससे पहले ही उक्त लोग फरार हो चुके थे। महिला का आरोप है कि बीते 1 वर्ष से उसका जेठ व उसका परिवार महिला को परेशान कर रहे हैं। जिसकी ऑडियो वीडियो भी महिला के पास उपलब्ध है। वही उक्त मामले की शिकायत जब पीड़िता ने पुलिस से की तो आरोप है कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय उल्टा पीड़िता के पति के ही मुचलके पाबंद कर दिए। महिला का कहना है कि यदि उसके व उसके परिवार के साथ कोई भी अप्रिय घटना घटित होती है तो उसका जिम्मेदार उसका जेठ व उसका परिवार होगा। जिसके बाद से ही पीड़िता व उसका परिवार मानसिक तनाव के दौर से गुजर रहे है। जिसके चलते अब पीड़िता ने डीएम दफ्तर का दरवाजा खटखटा कर न्याय की गुहार लगाई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय