Monday, May 6, 2024

गुरुग्राम में महिला ने नौकर पर आपत्तिजनक वीडियो बनाने, ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया, मामला दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गुरुग्राम। एक महिला ने अपने नौकर पर उसके बेडरूम में खुफिया कैमरे लगाकर आपत्तिजनक वीडियो बनाने और सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दो लाख रुपये मांगने का आरोप लगाया है। तीस वर्षीय पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसने कुछ दिन पहले एक प्लेसमेंट एजेंसी के माध्यम से उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी निवासी शुभम् कुमार को नौकर रखा था।

आरोपी उनके घर पर ही रहता था। महिला का आरोप है कि वहां काम करने के दौरान उसने उसके बेडरूम में खुफिया कैमरा लगा दिया और उसका आपत्तिजनक वीडियो बना लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

महिला को खुफिया कैमरे के बारे में पिछले सप्ताह अपने बेडरूम की सफाई के दौरान पता चला। उसने नौकर को तत्काल प्रभाव से काम से निकाल दिया था।

हालांकि, उसने मामले की कोई शिकायत नहीं की, लेकिन कुछ दिन बाद जब कुमार ने उसे दो लाख रुपये नहीं देने पर वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड करने की धमकी दी, तो उसने पुलिस को बताया।

पूर्वी पुलिस थाने के साइबर क्राइम के एसएचओ जसवीर ने कहा, शिकायत के आधार पर साइबर क्राइम पूर्वी पुलिस स्टेशन में सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) अधिनियम की प्रासंगिक धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी। आगे की जांच जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय