Friday, May 3, 2024

राजनीति सरकार बनाने के लिए नहीं, देश बनाने के लिए होनी चाहिए : राजनाथ सिंह

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

भागलपुर। भाजपा के वरिष्ठ नेता और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने जदयू प्रत्याशी अजय मंडल के समर्थन में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

उन्होंने राजद और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि इन्होंने धर्म और जाति के आधार पर लोगों को बांटकर राजनीति की। राजनीति सरकार बनाने के लिए नहीं, देश बनाने के लिए होनी चाहिए। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सही मायने में बाबा साहब, कर्पूरी ठाकुर के सपने को पूरा कर रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राजनाथ सिंह ने आगे कहा कि मोदी सरकार की योजनाएं जाति और धर्म पूछकर लागू नहीं की गई। सभी धर्मों के गरीबों का पक्का मकान बना तो सभी गरीबों के घर में मुफ्त राशन पहुंचा। कांग्रेस और राजद ने बिहार को बर्बाद कर दिया। देश और दुनिया में बिहार के जंगलराज की चर्चा होती थी। चर्चा इसकी होती थी कि यहां के मुख्यमंत्री भ्रष्टाचार में जेल चले गए। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि क्या आप फिर से बिहार को लालटेन युग में ले जाना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि देश की जनता ने ठान लिया है कि देश और बिहार में मोदी और नीतीश कुमार रहेंगे। राजद वाले कहते हैं कि लालटेन जल रही है, लेकिन सही मायने में लालटेन जल नहीं रही, भभक रही है, जो अब बुझने वाली है।

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस के लोगों ने इस समय एक हंगामा खड़ा किया है। मैं कांग्रेस से पूछना चाहता हूं कि आप संपत्तियों का सर्वे कराकर क्या करना चाहते हैं? जाति-पंथ- मजहब, हिन्दू-मुसलमान- ईसाई के आधार पर बांटकर हम देश को नहीं बनाना चाहते, बल्कि, हम सबको साथ रखकर भारत को विश्व का महान देश बनाना चाहते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय