Tuesday, April 23, 2024

शामली में भीषण सड़क हादसे में महिला में गवाएं अपने दोनों पैर, ई रिक्शा चालक भी गंभीर 

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। शहर के अजंता चौक पर स्थित रोडवेज बस स्टैंड के पास उस वक्त अफरातफरी मच गई, जब शाम के समय एक बेलगाम हरियाणा रोडवेज बस सड़क किनारे खड़ी एक ई रिक्शा के ऊपर जा चढ़ी। जिसमें ई रिक्शा  पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। साथ ही रिक्शा में सवार ई रिक्शा चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। वही ई रिक्शा में बैठी महिला ने हादसे में अपने दोनों पैर गवा दिए। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा दोनों घायलों को शहर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को गंभीर हालत के चलते यहां यह सेंटर मेरठ के लिए रेफर कर दिया।

दरअसल मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के अजंता चौक स्थित रोडवेज बस स्टैंड के पास का है। जहां बुधवार की शाम कांधला क्षेत्र के गांव मालीपुर निवासी ई रिक्शा चालक सड़क किनारे अपनी ई रिक्शा लेकर खड़ा हुआ था और ई रिक्शा में पीछे जिला बागपत निवासी महिला सवारी मोमिना बैठी हुई थी। अचानक एक हरियाणा रोडवेज बस बेहद तेज रफ्तार से आई और देखते ही देखते ई-रिक्शा को कुचल दिया, जिसमें ई रिक्शा चालक और महिला सवारी ई रिक्शा के नीचे दबकर गंभीर रूप से घायल हो गई। जहां महिला ने इस भयानक हादसे में अपने दोनों पैर गवा दिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं ई रिक्शा चालक की स्थिति भी गंभीर बनी हुई है। हादसे के बाद रोडवेज बस का चालक व परिचालक बस को मौके पर छोड़कर फरार हो गए। घटना होते देख मौके पर अफरा तफरी मच गई। जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ई रिक्शा के नीचे दबे दोनों घायलों को निकाल कर शहर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने दोनों गंभीर घायलों को हायर सेंटर मेरठ के लिए रेफर कर दिया। उधर पुलिस ने रोडवेज बस को अपने कब्जे में ले लिया है और घायल के परिजनों को मामले की सूचना दे दी है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय