Wednesday, May 8, 2024

फिरोजाबाद में जमीनी विवाद में भाजपा नेता की महिलाओं ने की चप्पलों से धुनाई,वीड़ियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद में थाना टूंडला क्षेत्र के स्टेशन रोड कुछ महिलाओं ने एक भाजपा नेता की चप्पलों से पिटाई कर दी। महिलाओं ने भाजपा नेता के कपड़े भी फाड़ दिए और गला भी दबाया। भाजपा नेता की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस मामले में भाजपा नेता के समर्थक की शिकायत पर 10 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है।

आपको बता दें कि थाना टूंडला क्षेत्र के स्टेशन रोड का है। जहां पर सविता परिवार की एक धर्मशाला की जगह ​है। स्टेशन रोड पर एक धर्मशाला की कीमती जमीन है। जिसका टूंडली निवासी एक युवक द्वारा कुछ लोगों के नाम एग्रीमेंट कर दिया है। इसका विरोध नवल किशोर पुत्र रोशनलाल निवासी टूंडली द्वारा किया जा रहा है। उसने मुख्यमंत्री पोर्टल के साथ कई जगह इसकी शिकायत भी की है। बुधवार की सुबह नवल किशोर इस जमीन पर पहुंचा था कि सुनियोजित तरीके से पूर्व से वहां पर बैठे एक दर्जन महिला व पुरूषों ने नवल को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर डाली। और भाजपा नेता के समर्थक की शिकायत पर 10 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नवल किशोर ने पुलिस को बताया कि उनके परिवार की एक धर्मशाला है, जिसे परिवार के ही कुछ लोगों ने बेच दिया है। जबकि कागजों में वह धर्मशाला है। इस जगह को लेकर उनका विवाद चल रहा है। जगह पर जबरन कब्जा करने की जानकारी होने पर उन्होंने रघुराज सिंह, सुशील सविता, बृजमोहन, रोहित दयाल, लोकेंद्र सिंह पौनियां, प्रवीन सभासद को अपने पास बुला लिया। वह उन्हें समझा रहे थे, तभी राकेश कुमार, प्रदीप, दिनेश, सुनहरी लाल, अशोक कुमार, राहुल, रामप्रकाश, लाला, बंटी, बंटी का भाई, व कुछ अज्ञात महिला, पुरुषों ने लाठी, डंडों से हमला बोल दिया।

एसडीएम सत्येंद्र सिंह, तहसीलदार निशा श्रीवास्तव भी पहुंच गए। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार का कहना है कि धर्मशाला की भूमि को लेकर मारपीट हुई है। जांच के बाद आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। पीड़ित ने 10 लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय