Tuesday, June 25, 2024

यशराज फिल्म्स ने ‘टाइगर 3’ का गाना ‘लेके प्रभु का नाम…’ किया रिलीज

मुंबई। मेगास्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ भारतीय सिनेमा के इतिहास में अब तक की सबसे बड़ी ऑन-स्क्रीन जोड़ी हैं। उन्होंने ऐतिहासिक ब्लॉकबस्टर और जनरेशन टू जनरेशन सुने जाने वाले डांस नंबर्स दिए हैं। यह बहुचर्चित ऑन-स्क्रीन जोड़ी एक बार फिर आदित्य चोपड़ा की टाइगर 3 में अपने प्रतिष्ठित किरदारों, वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स के सुपर-एजेंट टाइगर और ज़ोया को दोहराते हुए वापस आ गई है।

पिछले हफ्ते से टाइगर 3 के पहले ट्रैक की खूब प्रतीक्षा की जा रही थी और आज पार्टी ट्रैक ”लेके प्रभु का नाम” जारी कर दिया गया है। इस गाने से उम्मीदें बहुत ज्यादा हैं, क्योंकि आखिरी बार दोनों सुपरस्टार्स ने टाइगर जिंदा है के गाने स्वैग से स्वागत में एक साथ डांस किया था, जो साल का सबसे बड़ा गाना बना था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस लाइव डांस ट्रैक में सलमान और कैटरीना की अविश्वसनीय केमिस्ट्री दिखती हैं। दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे हैं, जिसे प्रीतम ने संगीतबद्ध किया है जबकि अमिताभ भट्टाचार्य ने गीत लिखे हैं। लेके प्रभु का नाम (हिंदी संस्करण) को अरिजीत सिंह और निखिता गांधी ने गाया है। तमिल और तेलुगु संस्करण को बेनी दयाल और अनुषा मणि ने गाया है। लेके प्रभु का नाम को बेहद भव्य स्तर पर फिल्माया गया है। सितारों और टीम ने कप्पाडोसिया, तुर्की में विदेशी स्थानों की यात्रा की। स्वैग से स्वागत को कोरियोग्राफ करने वाली कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट ने फिर एक बार सलमान और कैटरीना को नचाया है। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, बहुप्रतीक्षित वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म, टाइगर 3, दिवाली, रविवार, 12 नवंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय