Monday, October 28, 2024

दीपावली पर पूजा का सामान थूक मूत्र जेहादी गैंग से न खरीदे: यशवीर

मुजफ्फरनगर्- आज धर्म जागरण सभा का आयोजन हुआ, मुख्य वक्ता स्वामी यशवीर महाराज पीठाधीश्वर योग साधना यशवीर आश्रम बघरा ने सभा में आये हिन्दुओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज सनातन धर्म के साथ-साथ सनातन धर्म के त्यौहारों की पवित्रता पर भी एक संप्रदाय विशेष के कट्टरपंथी लोगों के द्वारा खतरा मंडरा रहा है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि इन कट्टरपंथी जेहादियों ने पहले भारत के हिन्दुओं को खाने-पीने की वस्तुओं में थूक मूत्र व गौमांस मिलाकर के धर्म भ्रष्ट किया अब ये कट्टरपंथी थूकने मूतने वाला षडयंत्रकारी गैंग पूरे भारत में  हिन्दुओं की पूजा पाठ के सामान को बेचने लगे है।

उन्होंने कहा कि आश्चर्य की बात यह हैं इनके मजहब में मूर्ति पूजा करना हराम है सबसे बडा अपराध माना गया हैं फिर इनको ये पूजा पाठ का सामान बेचने का अधिकार किसने दिया है, ये कटृरपंथी हिन्दुओं की पूजापाठ के सामान पर भी थूक मूत्र व अन्य निकृष्ट पदार्थ लगाकर देते होंगे, उस खण्डित पूजा के सामान से हिन्दुओं को पूजा करने से कोई लाभ नहीं होगा।

 

उन्होंने बताया कि धर्म जागरण सभा में तीन प्रस्ताव पास हुए कि शुक्रताल कार्तिक पूर्णिमा गंगा स्नान मेले मे जो भी दुकानदार खाद्य पदार्थ और पूजा पाठ के सामान की दुकान लगाये वो अपना वास्तविक नाम लिखे, अपनी पहचान न छिपाये अपना आधार कार्ड साथ रखे।  दूसरा  प्रस्ताव  मेले में कोई भी मुसलमान हिन्दुओं की पूजा पाठ का सामान बिल्कुल न बेचे, यदि कोई पूजापाठ का सामान बेचता हुआ मिला तो जुर्माना लगाके मेले से बाहर किया जायेगा।

एक प्रस्ताव में प्रशासन से आग्रह किया गया है कि मेले मे जाने वाले हिन्दुओं से जो  मेला कर लिया जाता हैं वो बिल्कुल बंद हो, स्वामी यशवीर महाराज ने सभा में उपस्थित सभी हिन्दुओं से संकल्प कराया, दीपावली का कोई भी सामान थूकने मूतने वाले जेहादी गैंग से नहीं खरीदेंगे और दीपावली पर पीर  मजार सैय्यद पूजने नहीं जायेंगे, केवल मंदिर में जाकर पूजा करेंगे।

कार्यक्रम को ब्रहाचारी मृगेन्द्र ने भी संबोधित करते हुए युवाओं से आग्रह किया कि धर्म और देश की रक्षा की जिम्मेदारी युवाओं के कंधों पर होती हैं, अब समय आ गया है कि हिन्दू युवा सनातनन धर्म की रक्षा के लिए समर्पित होकर कार्य करे अब समय जो चल रहा है, ये सनातन धर्म के लिए निर्णायक समय है, प्रत्येक हिंदू सनातन धर्म की रक्षा के लिए अपना सहयोग करे।

सभा की अध्यक्षता स्वामी सुंदर गिरी ने की। सभा का संचालन सुमित बजरंगी ने किया।  कार्यक्रम में निखिल, मोहित, रामकुमार, गुड्डू, अनुज, मिंटू, अक्षय, आदित्य, नीशू, प्रियाशु पाल आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय