Wednesday, May 8, 2024

कर्नाटक में सभी 28 लोकसभा सीटें जीतेंगे, पीएम मोदी को उपहार के रूप में देंगे : येदियुरप्पा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बेंगलुरू। कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा संसदीय बोर्ड के सदस्य बी.एस. येदियुरप्पा ने मंगलवार को कहा, “हम राज्य की सभी 28 लोकसभा सीटें जीतेंगे और इसे प्रधानमंत्री मोदी को समर्पित करेंगे।”

येदियुरप्पा ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा, ”शीर्ष नेतृत्व ने 400 से अधिक सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है। मैंने उन्हें आश्‍वासन दिया है कि मैं राज्य से सभी 28 उम्मीदवारों को निर्वाचित कराऊंगा और उन्हें नई दिल्ली भेजूंगा। मुझे पूरा भरोसा है। यही बात मैंने प्रधानमंत्री मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से भी कही है. इस बार निश्चित रूप से हम यहां सभी सीटें जीतेंगे और इसे प्रधानमंत्री मोदी को उपहार के रूप में पेश करेंगे।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा, “सबकुछ हमारे पक्ष में है। हम अपने लक्ष्य तक पहुंचेंगे। प्रधानमंत्री मोदी 14 अप्रैल को तटीय शहर मंगलुरु और राजधानी बेंगलुरु में चुनाव प्रचार करने पर विचार कर रहे हैं। कार्यक्रम को अंतिम रूप दिया जाना है।”

उन्होंने कहा, भाजपा में टिकट आवंटन के दौरान जो बगावत और असंतोष सामने आया था, उस पर काबू पा लिया गया है और अब सब कुछ ठीक है। मैंने सभी को घर बुलाया, चर्चा की और एकजुट होकर चलने को कहा। अब, कोई मतभेद नहीं हैं।”

येदियुरप्पा ने कहा, “कांग्रेस ने सभी 28 सीटें जीतने के हमारे दावे पर सवाल उठाया है। पार्टी इसे सपना बता रही है, लेकिन उस पार्टी से कोई क्या उम्मीद कर सकता है?”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय