Friday, September 20, 2024

नोएडा में किशोरी को अगवा कर मामा ने किया बलात्कार, मासूम हुई गर्भवती

नोएडा। औद्योगिक शहर नोएडा में रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। एक कलयुगी मामा ने नाबालिग भांजी को अगवा कर उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला, जो अब गर्भवती है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
 

जानकारी के अनुसार थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के छलेरा गांव से अगवा हुई किशोरी को पुलिस ने बरामद किया है। किशोरी को उसके रिश्ते में मामा लगने वाले युवक ने अगवा किया था। इस दौरान किशोरी गर्भवती हो गई है। पुलिस ने बलात्कार की धारा की बढ़ोतरी करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

कलयुगी मामा द्वारा सामाजिक रिश्तों को तार-तार करने का मामला सामने आया है। उसने अपनी नाबालिग भांजी पर ही बुरी नजर डाल दी। दरअसल पेट दर्द की शिकायत पर जब मासूम को अस्पताल लाया गया तो हकीकत सामने आ गई। मासूम ने भी परिवार को सच्चाई बता दी, जिसके बाद परिवार स्तब्ध है। माता-पिता को यकीन ही नहीं हो रहा है कि इतनी कम उम्र में उनकी बच्ची पर इतना बड़ा अत्याचार हो गया।

 

 

थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि 30 जून को एक महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी 14 वर्षीय नाबालिग बेटी घर से लापता है। महिला के अनुसार उसकी बेटी घर से कपड़े सिलवाने को कहकर निकली थी। लेकिन घर नहीं लौटी थी। उन्होंने बताया कि मामले की जांच कर रही पुलिस ने एक सूचना के आधार पर किशोरी को सेक्टर-37 बस स्टैंड के पास से बरामद किया है। उन्होंने बताया कि उसे अगवा करने वाले सौरव को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने किशोरी के साथ बलात्कार करने की बात स्वीकार की है। उन्होंने बताया कि किशोरी का डाक्टरी परीक्षण करवाया गया तो पता चला कि वह गर्भवती है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से कोर्ट ने उसको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय