Sunday, May 26, 2024

नोएडा में मानसिक तनाव में युवक ने की आत्महत्या,युवती समेत दो की संदिग्ध अवस्था में मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सर्फाबाद गांव में रहने वाले एक युवक ने आज सुबह अपने घर पर पंखे से फंदा लगा लिया। अत्यंत गंभीर हालत में उसकी मां ने उसे उपचार के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर उसकी मौत हो गई है। वहीं युवती समेत दो लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है।
 

पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सर्फाबाद गांव में रहने वाले अर्जुन 25 वर्ष पुत्र रविंद्र ने आज सुबह को अपने घर पर पंखे से फंदा लगा लिया। उसकी मां ने उसे फंदे से लटके हुए देखा तो उन्होंने आसपास के लोगों की सहायता से उसे फंदे से नीचे उतरवाया तथा उपचार के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। उन्होंने बताया कि उपचार के दौरान अर्जुन की मौत हो गई है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर-113 पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

उन्होंने बताया कि इसके अलावा थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सलारपुर कॉलोनी में रहने वाली मोनी (26 वर्ष) का शव उसके घर में मिला है। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि मोनी अपने पति से अलग रहती थी, तथा वह नशा करने की आदि थी। मौके से पुलिस को भारी मात्रा में नशीला इंजेक्शन और अन्य मादक पदार्थ मिला है। पुलिस को शक है कि नशे के ज्यादा सेवन के चलते उसकी मौत हुई है। पुलिस सभी पहलुओं के ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।
 

उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के बरौला गांव में रहने वाले ओमप्रकाश कसाना नामक व्यक्ति को गंभीर हालत में उपचार के लिए उसके परिजनों ने नोएडा के सेक्टर-50 स्थित नियो अस्पताल में भर्ती करवाया। उन्होंने बताया कि उसके मुंह से झाग निकल रहा था। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि पुलिस को शक है कि खाना खाते समय उसके गले में कुछ अटक गया, जिसकी वजह से उसकी सांस बंद हो गई, तथा उसकी मौत हुई है। पुलिस सभी पहलुओं के ध्यान में रहकर मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय