Tuesday, September 17, 2024

इटावा में बैंक में चली गोली से युवक घायल, हिरासत में एक आरोपी

इटावा। जनपद में एक भारतीय स्टेट बैंक की शाखा के अंदर सुरक्षा व्यवस्था की उस समय पोल खुल गई जब बैंक में बुधवार को दिनदहाड़े फायरिंग की वारदात सामने आई। बैंक परिसर के अंदर चली गोली लगने से पैसे निकालने आया युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

घायल युवक अनुराग राठौर ने बताया कि वह थाना फ्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र के अंतर्गत स्थित भारतीय स्टेट बैंक में पैसे निकालने के लिए गया था और बैंक परिसर में कुर्सी पर बैठा हुआ था तभी अचानक से कहीं से गोली चली और उसके पैर में लग गई जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया । गोली चलने के बाद बैंक में अफरातफरी मच गयी ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने बताया कि थाना फ्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र के अंतर्गत स्थित भारतीय स्टेट बैंक में गोली चलने की घटना सामने आई है। बैंक में पैसे निकालने गए युवक अनुराग राठौर के पैर में गोली लगी है जो कि घायल हो गया है जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

एसएसपी ने बताया कि घटना में जानकारी मिली है कि थाना क्षेत्र के ही अंतर्गत अजीत नगर में रहने वाले योगेंद्र यादव जो की फौज में नायाब सूबेदार के पद पर तैनात हैं । वह दस दिनों से छुट्टी पर अपने घर आए थे और आज एक महिला के साथ बैंक में पैसे निकालने के लिए आए थे। महिला के बैग में कोई हथियार था जिससे अचानक गोली चलने की घटना घटित हुई है। पुलिस ने फौजी योगेंद्र यादव के हिरासत में ले लिए है और महिला व हथियार की तलाश में जुटी है। घटना बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। बैंक में लगे सुरक्षाकर्मियों की लापरवाही से यह घटना सामने आई है। दोषी लोगों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय