Monday, May 20, 2024

मुज़फ्फरनगर का युवक खतौली में गिरफ्तार, भाई ले गया नाबालिग लड़की को भगाकर, पनाह देने में गया जेल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली। कोतवाली पुलिस ने नाबालिग युवती को बहका फुसलाकर भगा ले जाने के आरोपी भाई को पनाह देने के आरोप में अनुज पांचाल पुत्र सहनसरपाल निवासी गांधी नगर मुजफ्फरनगर को गंगनहर पटरी से गिरफ्तार करके जेल भेजा है।

कोतवाल संजीव कुमार ने बताया कि जेल गए आरोपी के भाई उदयपाल के विरुद्ध कस्बे के मोहल्ला शिवपुरी से एक नाबालिग युवती को बहका फुसलाकर भगा ले जाने का अभियोग पंजीकृत है। जांच पड़ताल में अनुज पांचाल को आरोपी भाई उदय पांचाल को पनाह देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके अलावा कोतवाली पुलिस ने दो शातिर चोरों को मुठभेड़ में गिरफ्तार करके इनके कब्जे से विद्युत ट्रांसफार्मरों से चुराए गए तेल और तार बरामद कर इन्हें जेल रवाना किया है।

कोतवाल संजीव कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के गांव टिटोड़ा के जंगल से 11-12 मार्च की दरम्यानी रात तथा गांव गदनपुरा के जंगल से 18 मार्च की रात को चोरों ने विद्युत ट्रांसफार्मरों का तेल और कीमती तार की कोयले चोरी कर ली थी। विद्युत विभाग की तहरीर पर अज्ञात चोरों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया था।

मंगलवार को मुखबिर द्वारा विद्युत ट्रांसफार्मरों का सामान चोरी करने वाले अभियुक्तों को केलावड़ा कांटे के पास देखे जाने की सूचना देने पर की गई घेराबंदी के दौरान चोरों ने पुलिसकर्मियों पर फायर झोंककर मौके से फरार होने का प्रयास किया। पुलिस ने पीछा करके फरार अभियुक्तों को दबोच लिया। जामा तलाशी में अभियुक्तों के पास से तमंचा कारतूस व एक चाकू के अलावा कट्टे में भरा विद्युत ट्रांसफार्मर से चोरी किया गया एलिमुनियम का तार और तेल बरामद चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले उपकरण बरामद हुए।

थाने लाकर की गई पूछताछ में गिरफ्तार पिता पुत्र अभियुक्तों ने अपने नाम इस्लाम पुत्र शरीफ व आसिफ पुत्र इस्लाम निवासी मोहल्ला देवीदास खतौली बताकर गांव टिटोडा और गदनपुरा के जंगल से विद्युत ट्रांसफार्मरों का तेल और तार चुराने को स्वीकारोक्ति करते हुए बताया कि बरामद तेल और तार गांव गदनपुरा के जंगल के ट्रांसफार्मर का है। जबकि गांव टिटोडा के जंगल के ट्रांसफार्मर से चोरी किया गया तेल और तार उन्होंने कबाड़ी को पांच हजार में बेच दिया था।

पुलिस ने पुराने लिखे मुकदमे में धारा 307 और आर्म्स  एक्ट का इज़ाफा करके गिरफ्तार अभियुक्तों को जेल रवाना कर दिया। कोतवाल संजीव कुमार के नेतृत्व में गुडवर्क करने वाली टीम में एसआई शिव कुमार शर्मा, हेड कांस्टेबल दीपक, कांस्टेबल सतेंद्र, किशोर कुमार, राहुल कुमार शामिल रहे।

दूसरी और कोतवाली पुलिस ने थाने में दर्ज धारा 420, 467, 468, 471 के वांछित आरोपी संदीप पुत्र प्रेम सिंह निवासी गांव पमनावली को केलावडा कांटे से गिरफ्तार करके न्यायालय के समक्ष पेश किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय