Wednesday, May 22, 2024

मेरठ में सूदखोर से परेशान युवक ने एसएसपी से लगाई गुहार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। सूदखोर से परेशान युवक ने एसएसपी से कार्रवाई की मांग की। पीड़ित ने बताया कि सूदखोर के कारण उसकी पत्नी उसे छोड़कर मायके चली गई और तलाक का नोटिस भिजवा दिया। युवक का कहना है कि उसने आरोपी से कुछ दिन पूर्व एक गाड़ी खरीदी थी लेकिन पूरे पैसे देने के बाद भी वह उसके नाम नहीं कर रहा है। आरोपी ने उसकी पत्नी के नाम पर कुछ चेक लिए हुए हैं और उसको फोन कर परेशान कर रहा था।

पंकज रस्तोगी ने बताया कि उसकी बालाजी ट्रेडर्स के नाम से सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सूर्य नगर में दुकान है। उसने सिविल लाइन थाना क्षेत्र निवासी युवक से आई 10 कार खरीदी थी। कार की किस्त 20 हजार रुपए प्रति माह के हिसाब से तय हुई थी। युवक ने स्टांप पर लिखवाया था कि अगर क्रेता कार की किस्त एक साथ जमा कर देता है तो वह गाड़ी को आरटीओ ऑफिस पहुंचकर उसके नाम ट्रांसफर कर देगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पंकज ने बताया कि उसने कार की पांच किस्त जमाकर दी और बाकी एक लाख रुपए का इंतजाम कर उसके पास पहुंचा और कार को अपने नाम कराने के लिए कहा लेकिन आरोपी अपनी बात से मुकर गया। आरोपी ने उसकी पत्नी के नाम पर कुछ चेक भी ले रखे हैं। वह पत्नी को फोन कर परेशान कर रहा था। इसके चलते पत्नी मायके चली गई और तलाक का नोटिस भी भिजवा दिया।

आरोपी कुछ समय पूर्व उसके साथ लूटपाट और मारपीट कर चुका है, जिसकी शिकायत पुलिस से करने पर समझौता हुआ था। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने पीड़ित को मामले में सिविल लाइन पुलिस को जांच कर कार्रवाई का आदेश दिए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय