Friday, September 20, 2024

 उद्यमियों की समस्याओं का प्राथमिकता से करे निस्तारण- डीएम मनीष बंसल

सहारनपुर। जिलाधिकारी  मनीष बंसल की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट स्थित नवीन सभागार में जिला उद्योग बंधु की बैठक आयोजित की गई। जिला उद्योग बंधु समिति की बैठक के दौरान जिलाधिकारी मनीष बंसल ने निर्देश दिए कि निर्धारित समय सीमा में उद्यमियों की समस्याओं का निस्तारण सुनिश्चित किया जाए। बैठक में जिलाधिकारी मनीष बंसल ने अधिकारियों को निर्देश दिये कि उद्योग बंधुओं से जुडे कार्यों को शीर्ष प्राथमिकता के आधार पर करें। उन्होंने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए कि बैठक में पूरी तैयारी के साथ अनिवार्य रूप से उपस्थित होना सुनिश्चित करे।
डीएम मनीष बंसल ने निर्देश दिये कि उद्योग बन्धुओं की समस्याओं का त्वरित निस्तारण समयबद्ध ढंग से किया जाये। उन्होंने कहा कि जिला उद्योग बन्धु समिति की बैठक में पारित निर्णयों का समय से अनुपालन सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि अधिकारी आपसी समन्वय स्थापित कर समस्याओं के निराकरण में तेजी लाए। उन्होंने संबंधित विभागों को निर्देश दिये कि निवेश मित्र पोर्टल पर लम्बित सभी आवेदन पत्रों का समय से निस्तारण कराया जाना सुनिश्चित करें। निवेश मित्र पोर्टल पर कोई भी प्रकरण समय सीमा के उपरांत लंबित न रहे।
जिला पंचायत एवं नगर निगम को कैलाशपुर रोड, नौ गजा पीर रोड तथा देहरादून रोड पर अपने अपने क्षेत्र में पानी निकासी हेतु कच्चा नाला बना दिया जाए। जिला पंचायत को निर्देश दिए कि संबंधित कार्यों के टेंडर हेतु प्रस्ताव बोर्ड की बैठक में प्रस्तुत करें। इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी  सुमित राजेश महाजन, सिटी मजिस्ट्रेट गजेन्द्र कुमार, डीसी डीआईसी वीके कौशल, उद्यमीगण अनूप खन्ना, रविन्द्र मिगलानी, अनुपम गुप्ता सहित अन्य उद्यमी और विभाग के अधिकारीगण मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय