Monday, May 13, 2024

मुज़फ्फरनगर नगरपालिका में जेई से मारपीट, पालिका कर्मचारियों ने की हड़ताल,  दो युवकों के खिलाफ दी तहरीर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

मुजफ्फरनगर। नगरपालिका जेई के साथ कार्यालय के अंदर हुई मारपीट से नगर पालिका कर्मचारियों में रोष व्याप्त हो गया है और आरोपी के खिलाफ कार्यवाही होने तक पालिका में तालाबंदी कर हडताल की घोषणा कर दी गई है । नगरपालिका के दर्जनों पदाधिकारी व कर्मचारियों ने नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर जल्द कार्यवाही की मांग की। वहीं

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

नगरपालिका के पदाधिकारियों ने सीसीटीवी फुटेज भी नगर कोतवाल को दिखाया है। कोतवाल ने वीडियो एवं तहरीर के आधार पर मारपीट करने वाले सभी दोषियों को गिरफ्तार कर कार्यवाही करने का आश्वाशन दिया है। शहर कोतवाल ने जेई धर्मवीर का मेडिकल कराकर छानबीन शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि नगरपालिका में पथ प्रकाश विभाग कार्यालय के अंदर जेई धर्मवीर बैठे हुए थे, तभी दो अज्ञात युवक जबरदस्ती कार्यालय में घुसकर जेई धर्मवीर के साथ मारपीट करने लगे। शोर-शराबा सुनकर नगरपालिका के अन्य कर्मचारी भी मौके की ओर दौड़े, तभी मौका देखकर मारपीट करने वाले दोनों अज्ञात युवक फरार हो गए। जेई के साथ हुई मारपीट से नगरपालिका कर्मचारियों में भारी रोष व्याप्त हो गया। कर्मचारियों ने बताया कि मारपीट करने वाले युवक

आबकारी मौहल्ला के निवासी हैं, जिन्होंने पूरे शहर में पथ प्रकाश को बंद करने एवं अपने आबकारी मोहल्ले में तमाम खंभों पर लाइट लगवाने के लिए कहा था, नगरपालिका जेई धर्मवीर द्वारा मना करने पर दोनों युवकों ने उनके साथ  मारपीट की। मारपीट के दौरान का पूरा प्रकरण सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। इस मामले में नगर कोतवाली में अज्ञात युवकों के विरुद्ध तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कर जल्द गिरफ्तारी करने के लिए मांग की गई है।

नगरपालिका कर्मचारियों का कहना है कि जब तक कार्यवाही नहीं होगी, तब तक नगरपालिका कर्मचारी एवं पदाधिकारी हड़ताल पर रहेंगे और कोई किसी प्रकार का कार्य शहर या नगरपालिका कार्यालय में नहीं किया जाएगा। नगरपालिका कर्मचारी यूनियन के महामंत्री सुनील वर्मा का कहना है कि नगरपालिका के अंदर जेई के साथ हुई मारपीट एक निंदनीय प्रकरण है। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के प्रकरण से खाकी का दबदबा कम दिखाई दे रहा है। महामंत्री सुनील वर्मा का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज में मारपीट करते हुए नजर आ रहे युवकों को जल्द गिरफ्तार नहीं किया गया, तो नगरपालिका कर्मचारी एवं पदाधिकारी आंदोलन के लिए बाध्य होंगे, जिसका जिम्मेदार पुलिस प्रशासन होगा।

नगर कोतवाली में मुख्य रूप से नगर पालिका कर्मचारी यूनियन के अध्यक्ष बृजमोहन, महामंत्री सुनील वर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष ओमवीर सिंह, नरेश कुमार, प्रवीण कुमार, अमीर गोस्वामी, प्रियेश कुमार, विकास कुमार, गगन कुमार, विकास शर्मा, वसीम, संजीव सिंघल, राजीव वर्मा, मुकेश शर्मा, सतेंद्र कुमार के अलावा सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे। पालिका कर्मचारियों ने आरोप लगाया कि मारपीट करने वाले सागर कश्यप और उसका एक साथी है। उन्होंने कहा कि आए दिन नगरपालिका कर्मचारियों के साथ लोग मारपीट करते हैं। इन हालात में बिना सुरक्षा कार्य नहीं किया जा सकता। चेतावनी दी कि जब तक आरोपियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई नहीं होगी, पालिका कर्मचारी ड्यूटी नहीं देंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय