Saturday, May 18, 2024

पीएसी सिपाही ने की दोस्त की बेटी से अश्लील हरकत, दुष्कर्म व पाॅक्सो एक्ट का मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मीरजापुर। 39वीं वाहिनी पीएसी के सिपाही को दोस्त की बेटी के साथ अश्लील हरकत करना भारी पड़ गया। पीड़ित की मां की तहरीर पर कटरा कोतवाली पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध दुष्कर्म व पाॅक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।

आजमगढ़ जनपद के सरायमीर गांव निवासी सुधीर कुमार मीरजापुर नगर के बरौंधा स्थित 39वीं वाहिनी पीएसी में आरक्षी के पद पर तैनात है। इन दिनों वह लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबिल चल रहा है। रविवार की रात वह अपने दोस्त से मिलने गया था। आरोप है कि इसी दौरान वह दोस्त की बेटी के साथ कमरे में घुसकर अश्लील हरकत करने लगा। शोर मचाने पर आरोपित वहां से भाग गया। इसकी जानकारी पीड़िता ने अपनी मां को दी तो उन्होंने कटरा कोतवाली पहुुंचकर आरोपित के विरुद्ध तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपित के विरुद्ध दुष्कर्म व पाॅक्सो एक्ट सहित अन्य आरोप में मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अपर पुलिस अधीक्षक नगर श्रीकांत प्रजापति ने बताया कि एक महिला ने पीएसी के निलंबित सिपाही पर बेटी के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। महिला की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित को हिरासत में लिया गया है।

शराब पीकर एक नेता को गाली देने पर हुआ था निलंबित

39वीं वाहिनी पीएसी मीरजापुर के सेनानायक विकास कुमार वैद्य ने बताया कि सुधीर कुमार दो वर्ष पहले मीरजापुर आया था। इससे पहले वह 36 वीं बटालियन रामनगर पीएसी में तैनात था। मीरजापुर आने के कुछ माह पूर्व शराब पीकर बाजार में एक नेता को गाली देने लगा। इसकी शिकायत मिलने पर उसे निलंबित कर दिया गया, तभी से वह निलंबित चल रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय