Thursday, April 25, 2024

कर्नाटक में सड़क हादसे में एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मैसूरु। कर्नाटक के मैसूरु जिले में सोमवार को एक सड़क हादसे में एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना टी. नरसीपुरा शहर के पास कोल्लेगल मेन रोड पर कुरुबुर के पास हुई जब एक इनोवा, जिसमें परिवार यात्रा कर रहा था, एक निजी बस से टकरा गई।

पुलिस के मुताबिक, मृतक माले महादेश्वरा हिल से दर्शन कर मैसूरु लौट रहे थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि कार और निजी बस चालक दोनों तेज गति से गाड़ी चला रहे थे, जिसके परिणामस्वरूप यह हादसा हुआ। मृतकों की पहचान सुजाता (40), संदीप (23), मंजूनाथ (35), पूर्णिमा (30), गायत्री (28), आदित्य, बसवा, कोटरेश (सभी 45), पवन (10) और कार्तिक (8) के रूप में हुई है।

मृतक एक ही परिवार के थे और बल्लारी जिले के संगनाकल्लू गांव के रहने वाले थे। पुलिस अधीक्षक सीमा लटकर ने बताया कि इनोवा के चालक ने संतुलन खो दिया और कार बस से टकरा गयी। दो अन्य घायल हैं जिनकी अभी पहचान नहीं हो पाई है। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने घटना पर द:ुख जताया है। उन्होंने प्रत्येक मृतक के परिवार को दो-दो लाख रुपये मुआवजा देने की भी घोषणा की। घायलों को इलाज मुहैया कराया जाएगा।

राज्य गन्ना उत्पादक संघ के अध्यक्ष कुरुबुरु शांताकुमार ने कहा कि यह दुर्घटना भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) की लापरवाही के कारण हुई है। अधिकारियों ने सड़क के किनारे जंगल काटने का काम नहीं किया है। नतीजा यह हुआ कि चालकों को सामने से आ रहे वाहन दिखाई नहीं दे रहे थे, जिससे यह दर्दनाक हादसा हो गया।

उन्होंने आरोप लगाया कि एनएचएआई को इस घटना की जिम्मेदारी लेनी चाहिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय