Sunday, May 5, 2024

यूपी में 11 आईपीएस अफसरों का तबादला, कई ज़िलों के एसएसपी शामिल, मुरादाबाद और अलीगढ के डीआईजी भी बदले

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ- उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल किया गया है। शासन स्तर पर लिए गए इस निर्णय में 11 आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया गया है। जिनमे कई ज़िलों के एसएसपी और डीआईजी बदले गए है।

प्रदेश में शुक्रवार को यूपी सरकार की ओर से प्रदेश के कुल 11 आईपीएस अधिकारियों का ट्रांसफर कर दिया गया है। तबादलों के इस क्रम में अयोध्या समेत कई जिलों के पुलिस कप्तान बदल दिए गए हैं। 2012 बैच के आईपीएस राजकरन नय्यर को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अयोध्या के पद पर तबादला किया गया है। साथ ही एस आनंद को बलिया का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शलभ माथुर को डीआईजी अलीगढ़ बनाया गया है। भारती सिंह का अपर पुलिस आयुक्त पुलिस कमिश्नरेट गाजियाबाद के पद पर तबादला कर दिया गया है। इसके अलावा 2009 बैच के आईपीएस मुनिराज जी को डीआईजी मुरादाबाद की जिम्मेदारी सौंपी गई है। आनंद राव कुलकर्णी को अपर पुलिस आयुक्त पुलिस कमिश्नरेट गौतमबुद्ध नगर बनाया गया है।

बलिया के कप्तान रहे आईपीएस राजकरन नय्यर को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अयोध्या के पद पर तबादला कर दिया गया है। आशीष श्रीवास्तव को लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट का पुलिस उपायुक्त बनाया गया है। रवि कुमार को आगरा पुलिस कमिश्नरेट के  पुलिस उपायुक्त पद की जिम्मेदारी दी गई है। इसके साथ ही अशोक कुमार मीणा को शाहजहांपुर का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है। शुभम पटेल का गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट में पुलिस उपायुक्त के पद पर तबादला कर दिया गया है। इसके अलावा विकास कुमार को फतेहगढ़ का पुलिस कप्तान और एस आनंद को पुलिस अधीक्षक बलिया बनाया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय