Sunday, May 5, 2024

यूपी के पूर्व डीजीपी की बेटी को गिफ्ट में नोएडा में मिला 10 करोड़ का मकान, अमिताभ ठाकुर ने की जांच की मांग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने आईएएस अफसर राधा एस चौहान और पूर्व डीजीपी देवेंद्र चौहान की पुत्री अंशुला चौहान को नोएडा में लगभग 10 करोड़ की लागत का बताया जाने वाला एक मकान उपहार में दिए जाने की जांच की मांग की है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भेजी अपनी शिकायत में अमिताभ ठाकुर ने कहा कि अभिलेखों के अनुसार ललित एंड कंपनी के मालिक स्वर्गीय राजेंद्र मोहन की पत्नी अरुणा मोहन ने अंशुला चौहान को नोएडा के सेक्टर 15 ए में दो सौ वर्ग मीटर एरिया का तीन सौ पचास वर्ग मीटर निर्मित मकान नम्बर 109 गिफ्ट दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस संपत्ति के ट्रांसफर के लिए 23 सितम्बर 2021 को प्रार्थना पत्र दिया गया। इस पर नोएडा प्राधिकरण ने अत्यंत त्वरित कार्रवाई करते हुए 26 नवम्बर 2021 को इस ट्रांसफर प्रार्थना पत्र को स्वीकृत कर लिया।

अमिताभ ठाकुर ने कहा कि मिली जानकारी के अनुसार अरुणा मोहन का राधा चौहान, देवेंद्र चौहान तथा अंशुला चौहान से किसी प्रकार का खून का रिश्ता नहीं है।

उन्होंने कहा कि वरिष्ठ और ताकतवर पदों पर बैठे अफसरों की बेटी को इस प्रकार बिना रक्त संबंध के व्यक्ति द्वारा इतना महंगा मकान गिफ्ट में दिए जाने की बात प्रथम दृष्टया गहन जांच की मांग करती है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय