Saturday, May 18, 2024

महिला संग युवक को आपत्तिजनक अवस्था में देख कर परिजनों ने पीट-पीटकर कर दी हत्या, पति-देवर गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बांदा । जिले के महोखर गांव में एक घर के लोगों ने मिलकर एक युवक को चोर बताकर जमकर पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई। जब पुलिस ने जांच पड़ताल की तो सच्चाई चौंकाने वाली निकली।पता चला कि मृतक युवक को उसी घर की महिला के साथ परिवार वालों ने आपत्तिजनक अवस्था में रंगे हाथ पकड़ लिया  था। इसके बाद उसे मार डाला गया। पुलिस ने इस संबंध में महिला के पति व देवर को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि शुक्रवार को सुबह 6.30 बजे देहात कोतवाली पुलिस को ग्राम महोखर में रहने वाले एक परिवार ने सूचना दी कि हमारे घर में रात में एक चोर घुसा था। जिसे पकड़ कर हम लोगों ने जमकर पीटा है। इस सूचना पर पीआरबी  मौके पर पहुंची और पकड़े गए युवक को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले की जांच की तो कहानी दूसरी निकलकर सामने आई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जांच में पता चला कि गुरुवार की रात 12.30 बजे इसी गांव का रहने वाले नंदकिशोर वर्मा (24) महिला के बुलाने पर उसके घर पहुंचा था। महिला और उसके बीच पिछले दो सालों से नाजायज संबंध थे। दोनों के बीच प्रतिदिन आपसी बातचीत होती थी और महिला के बुलाने पर युवक अक्सर उसके घर जाता था। गुरुवार की रात भी वह महिला के बुलाने पर ही उसके घर गया था। जहां उसे महिला के पति ने रंगे हाथ पकड़ लिया। उसके बाद पति, देवर व अन्य परिजनों ने मिलकर उसकी जमकर पिटाई की और यह झूठी सूचना फैला दी कि घर में घुसे चोर को पकड़ कर पीटा है। पिटाई के कारण ही उसकी मौत हो गई।

पुलिस अधीक्षक के मुताबिक हत्याकांड में घर के चार लोग शामिल थे। इनमें से पति व देवर को पकड़ लिया गया है। दो अन्य अभियुक्तों की तलाश की जा रही है। इस प्रकरण में महिला से भी पूछताछ की जा रही है। जांच पड़ताल के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय