Saturday, April 27, 2024

पूर्व राष्ट्रपति पर अभद्र टिप्पणी करने पर महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद पर मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद । डासना स्थित शिव शक्ति धाम पीठ के पीठाधीश्वर एवं जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद सरस्वती के खिलाफ मसूरी थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। उन पर आरोप है कि उन्होंने पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम पर ट्विटर के माध्यम से अभद्र टिप्पणी की है।

एसीपी वेवसिटी सनोली अग्रवाल ने बताया कि महंत यति का ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम के बारे में अभद्र टिप्पणी की गई है। वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने संज्ञान लेते हुए यति नरसिंहानंद सरस्वती के खिलाफ समाज में शांति एवं कानून व्यवस्था व सौहार्द बिगड़ने के आरोप में धारा 295 ए 505 (1) सी भाद भादवि व 67 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि ट्विटर पर 20:45 पर एक 16 सेकंड का वीडियो है। जिसमें देवी मंदिर गाजियाबाद के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती द्वारा पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम को देश के लिए जिहादी से ज्यादा हज़ारों गुना घातक और गद्दार व राक्षस जैसे शब्दों से अभद्र टिप्पणी की गई। जिसका संज्ञान लेते हुए उनके खिलाफ शांति एवं कानून व्यवस्था व सौहार्द बिगड़ने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

यति नरसिंहानंद सरस्वती का कहना है। कि यह करीब 10 साल पुराना वीडियो है। कुछ लोग बार-बार इस वीडियो को वायरल करते हैं। उन्होंने बताया इस वीडियो को लेकर इससे पहले भी उनके ऊपर तीन मुकदमे पहले से ही दर्ज हो चुके हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय