Sunday, May 12, 2024

पुलिस चौकी प्रभारी 25 हज़ार की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकडे गए, हवालात में बंद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

वाराणसी । मंडुआडीह थाने की मड़ौली चौकी के प्रभारी अजय यादव को 25 हजार रूपये की रिश्वत लेते वाराणसी की एंटी करप्शन यूनिट ने शनिवार को रंगे हाथ दबोच लिया। चौकी प्रभारी को पकड़ कर कैंट थाने में लाया गया। थाने में दरोगा के खिलाफ एंटी करप्शन यूनिट ने मुकदमा दर्ज करा कर हवालात में दाखिल कराया। रविवार को एंटी करप्शन टीम दरोगा को कोर्ट में पेश करेगी।

ककरमत्ता गोपालनगर निवासी एक व्यक्ति ने धोखाधड़ी का एक मुकदमा मडुआडीह थाने में दर्ज कराया था। पुलिस ने मुकदमे में छानबीन का जिम्मा मड़ौली चौकी प्रभारी अजय यादव को सौंपा था। विवेचना के बीच दरोगा अजय यादव ने पीड़ित से मुकदमे में अन्य धाराएं बढाने की बात कर 25 हजार रुपये की मांग की। पीड़ित किशनदास ने मना किया तो दरोगा ने केस में एफआर लगाने की धमकी दी। इसके बाद पीड़ित ने एंटी करप्शन वाराणसी टीम को पूरे मामले की जानकारी दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके बाद टीम आज पीड़ित किशनदास को लेकर मड़ौली पुलिस चौकी के समीप पहुंची। टीम ने पीड़ित के साथ अपने सहयोगियों को भी चौकी के अंदर भेजा। बातचीत के बाद दरोगा अजय यादव को किशनदास ने 25 हजार रुपये दिया और चौकी से बाहर आये। इसके बाद टीम ने रंगे हाथ चौकी प्रभारी को पकड़ लिया। दारोगा के पास से मिले नोट एंटी करप्शन की टीम के पास दर्ज नंबरों से मिलाया गया तो सभी नम्बर मिल गया। नोट में लगा केमिकल भी दरोगा के हाथ में लग गया। टीम ने तत्काल चौकी प्रभारी को गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय