Saturday, May 18, 2024

बिजनौर में जिला कारागार के गेट पर मुठभेड़ में एक बदमाश की मौत, दो पुलिसकर्मी घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में शुक्रवार रात जिला कारागार के मुख्य गेट पर हुई क्राॅस फायरिंग में एक बादमाश की मौके पर मौत हो गई। एक आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया है। इस दौरान दो पुलिसकर्मी भी घायल हो गए। यह जानकारी पुलिस अधिकारी ने शनिवार को दी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बिजनौर नीरज कुमार जादौन ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 8:15 बजे क्राॅस फायरिंग में बदमाश विशाल शर्मा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि एक अन्य आरोपी रौनक को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसपी ने बताया कि दोनों आरोपी हत्या के प्रयास में बंद राजन (23) निवासी शादीपुर गांव को जान से मारने आए थे। 30 जून को राजन को जमानत रिहा किया गया था। राजन जिला कारागार के मुख्य गेट से बाहर आया, तो उसी वक्त घात लगाए हुए दोनों आरोपियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जिला जेल चौकी पर तैनात कांस्टेबल राजीव और एएसआई रंजीत कुमार ने आरोपियों को पकड़ना चाहा, तो उसी वक्त विशाल के साथी रौनक ने फायरिंग शुरू कर दी। इसमें आरोपी विशाल शर्मा को गोली लग गई। इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।  क्राॅस फायरिंग में कांस्टेबल राजीव और एएसआई रंजीत कुमार भी घायल हो गए। दोनों पुलिसकर्मिर्यों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसपी ने बताया कि, घटनास्थल से 2 तमंचे 315 बोर , 2 खोखा कारतूस और 10 जिन्दा कारतूस एक हीरो स्पलेंडर बाइक को बरामद किया है। शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय