Wednesday, May 8, 2024

शामली में सम्पूर्ण समाधान दिवस में 135 शिकायतें प्राप्त, 12 का निस्तारण

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। शनिवार को जिले की तीनों तहसीलों में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस में प्राप्त 135 शिकायतों में से मात्र 12 का ही निस्तारण हो सका है। शामली कलक्ट्रेट में फरयादियों की शिकायते सुनते हुए एसपी अभिषेक ने समस्याओं का समाधान करने के निर्देश दिए है। इसके अलावा ऊन में सीडीओ व कैराना तहसील में एडीएम ने शिकायते सुनी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शनिवार को शामली कलक्ट्रेट सभागार में एसपी अभिषेक की अध्यक्षता में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। अधिकारियों के समक्ष 50 शिकायतें प्राप्त हुई, जिनमें से मात्र 5 शिकायतों का ही मौके पर निस्तारण हो सका। इस अवसर पर एसडीएम विनय प्रताप सिंह भदौरिया, सीएमओ डा. संजय अग्रवाल, सीओ श्याम सिंह, जिला विकास अधिकारी सत्य राम यादव, तहसीलदार प्रिंयका जायसवाल आदि मौजूद रहे। इसके अलावा कैराना तहसील में एडीएम संतोष कुमार सिंह की अध्यक्षता सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया, जिसमें उनके समक्ष प्राप्त 37 शिकायतों में से चार का मौके पर निस्तारण कराया गया।

 

इस दौरान एडीएम ने असहाय लोगों को कंबलों का वितरण भी किया। मौके पर एसडीएम कैराना स्वप्निल कुमार यादव मौजूद रहे। तहसील ऊन में सीडीओ विनय कुमार तिवारी की अध्यक्षता में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। उनके समक्ष 48 शिकायते प्राप्त हुई जिनमें से तीन का निस्तारण किया गया। इस अवसर पर एसडीएम संदीप कुमार त्रिपाठी मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय