Sunday, April 28, 2024

पति के साथ फिल्म करने पर माधुरी दीक्षित ने कहा, ‘हम लेफ्ट और राइट ब्रेन की तरह काम करते हैं’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित, जिनकी हालिया मराठी प्रोडक्शन ‘पंचक’ है, ने अपने और अपने पति श्रीराम नेने के बीच क्रिएटिव प्रोसेस और ऑपरेशन के तौर-तरीकों को साझा किया है।

उन्होंने आईएएनएस से कहा, ”मेरा काम क्रिएटिव हेड का है। मैं स्क्रिप्ट और कास्टिंग करती हूं। राम फिल्म के फाइनेंस को देखते हैं, वर्कफ़्लो कैसे होगा और बजट कैसे पूरा किया जाएगा। तो, एक फिल्म में, हम लेफ्ट ब्रेन और राइट ब्रेन की तरह हैं। हमने अपने-अपने काम बांटे हुए हैं। यह एक बेहतरीन साझेदारी है।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

‘पंचक’ के बारे में बात करते हुए, जिसे महाराष्ट्र के सुरम्य कोंकण में फिल्माया गया है, माधुरी ने कहा कि यह एक सिचुएशनल कॉमेडी है, जिसमें दिखाया गया है कि जब पंचक के तहत एक बुजुर्ग की मृत्यु हो जाती है, तो परिवार में क्या होता है, पांच नक्षत्र गलत समय और स्थान पर दुर्भाग्य लाने के लिए तैयार होते हैं और इससे भी बदतर, अगले साल परिवार के 5 सदस्यों की मृत्यु हो जाती है।”

फिल्म इस बात की पड़ताल करती है कि लोग ऐसी चीजों को खत्म करने के लिए किस हद तक जा सकते हैं और कैसे अंधविश्वास और डर हावी हो जाता है।

फिल्म का निर्माण सुपरस्टार माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने ने पीवीआर के सहयोग से आरएनएम मूविंग पिक्चर्स की अपनी दूसरी फिल्म के रूप में किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय