Wednesday, May 15, 2024

अवैध कॉलोनी काटे जाने सहित आई 17 शिकायतें, काजीवाला की महिलाओं ने की नाला निर्माण की मांग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। जनसुनवाई में आज सड़क निर्माण, नाली निर्माण व पुलिया ठीक कराने तथा अवैध कॉलोनी काटे जाने सहित कुल 17 शिकायतें आई, जिनमें से सफाई सम्बंधी तीन शिकायतों का तत्काल निस्तारण कराया गया।

काजीवाला की महिलाओं ने जलभराव की समस्या से अवगत कराते हुए जल निकासी के लिए नाला निर्माण की मांग की, जिस पर अपर नगरायुक्त ने अवर अभियंता को स्थलीय निरीक्षण कर आगणन प्रस्तुत करने के निर्देश दिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नगर निगम में वार्ड 54 निवासी इसरार चौधरी अपने वार्ड में साफ सफाई की शिकायत लेकर पहुंचे जिस पर क्षेत्रीय सफाई निरीक्षक को भेजकर तंुरत सफाई करा दी गयी। इसके अलावा वार्ड 22 श्यामपुरी निवासी प्रवीन तथा वार्ड 55 कोर्ट रोड निवासी पीयूष जैन ने भी साफ सफाई की शिकायत की जिस पर सफाई निरीक्षक को भेजकर अविलंब सफाई कार्य कराया गया। इसके अतिरिक्त वार्ड 14 शिवपुरी निवासी सोनू व वार्ड 4 पंत विहार निवासी मनोज चौधरी ने पुलिया ठीक कराने के लिए प्रार्थना पत्र दिया। जिस पर क्षेत्रीय अवर अभियंताओं को स्थलीय निरीक्षण कर आगणन प्रस्तुत करने के निर्देश दिए गए।

वार्ड 5 सड़क दूधली निवासी संजय कुमार ने आरसीसी सड़क का निर्माण कराने, वार्ड 46 हुसेन बस्ती के तेजराम व वार्ड 63 निवासी राजपूत कॉलोनी के अब्दुल्ला तथा वार्ड 4  भगत वाटिका कॉलोनी के किरण ने भी सड़क निर्माण कराने की मांग की। जिस पर क्षेत्रीय अवर अभियंताओं को स्थलीय निरीक्षण कर आगणन प्रस्तुत करने के निर्देश दिए गए। वार्ड 6 अहमद कॉलोनी के चौधरी सलीम पंवार ने वार्ड 6 में अवैध कॉलोनी काटे जाने की शिकायत की।

जिस पर उपजिलाधिकारी सदर को अवैध कॉलोनी काटे जाने के सम्बंध में पत्र भेजा गया। अधिकारियों ने शिकायतकर्ता को बताया कि जांच के उपरांत ही कार्रवाई की जायेगी। जन सुनवाई के दौरान अपर नगरायुक्त मृत्युंजय सहित सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय