Saturday, May 18, 2024

ग्रेनो प्राधिकरण के 17 शॉप-क्योस्क बिके, मिलेंगे 7 करोड़, बुधवार को ऑनलाइन बिड के जरिए हुआ आवंटन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की शॉप, ऑफिस और क्योस्क की योजना की ऑनलाइन बिड बुधवार को लगाई गई, जिसके जरिए 17 शॉप, ऑफिस और क्योस्क बिक गए हैं। सफल आवंटियों को शीघ्र ही आवंटन पत्र जारी कर दिया जाएगा। 90 दिनों में भुगतान कर पजेशन प्राप्त कर सकेंगे।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की सीईओ रितु माहेश्वरी के निर्देश पर वाणिज्यिक विभाग की तरफ से विगत जनवरी को शॉप, क्योस्क व ऑफिस की योजना लांच की गई थी। इस योजना में 35 शॉप व ऑफिस और 17 क्योस्क शामिल किए गए। शॉप व ऑफिस सेक्टर गामा वन, कादंबा एस्टेट, ईकोटेक टू की बीएम मार्केट, टाउ (स्वर्णनगरी), डेल्टा वन व टू, कासना बस डिपो अल्फा टू व बीटा टू और बीटा टू शॉपिंग सेंटर में स्थित हैं और 17 क्योस्क सेक्टर ईकोटेक टू (कुलेसरा), ईकोटेक थ्री (यूके वन), पाई वन व टू (चौरसिया एस्टेट), फाई-चाई(कासिया एस्टेट), सिग्मा टू सी ब्लॉक, सिग्मा टू डी ब्लॉक, सेक्टर 37 ब्लॉक ए व ओमीक्रॉन थ्री ब्लॉक ए में स्थित हैं। सभी क्योस्क बने हुए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्राधिकरण के एसीईओ आनंद वर्धन ने बताया कि बुधवार को शॉप, क्योस्क व ऑफिस के लिए ऑनलाइन बिड खुली, जिसके जरिए 17 संपत्तियों का आवंटन किया गया। एसीईओ ने बताया कि रिजर्व प्राइस से इन संपत्तियों की कीमत 6.65 करोड़ रुपये हो रही है, लेकिन बिड लगने से 7.05 करोड़ रुपये प्राप्त होंगे। इसके अलावा कुल धनराशि पर 27.5 प्रतिशत लीज रेंट भी प्राप्त होगा।

 

प्राधिकरण की सीईओ रितु माहेश्वरी का कहना है कि ग्रेटर नोएडा औद्योगिक निवेश के साथ ही रोजगार के बड़े केंद्र के रूप में उभर रहा है। यहां की आबादी में तेजी से इजाफा हो रहा है। निवासियों की जरूरत को देखते हुए यह स्कीम निकाली गई थी। इन शॉप और क्योस्क से निवासियों को अपनी रोजमर्रा की जरूरत के सामान प्राप्त करने में आसानी होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय