Saturday, May 18, 2024

हाईवे पर खड़े ट्रक को पीछे से कार ने मारी टक्कर, ट्रक क्लीनर की मौत व पांच घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जींद। नेशनल हाइवे 152डी पर गांव भैरवखेड़ा के निकट रविवार को सड़क पर खडे ट्रक को एक कार ने पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें ट्रक क्लीनर की मौत हो गई, जबकि कार सवार पांच युवक घायल हो गए। घायलों को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन दो की गंभीर स्थिति को देखते हुए पीजीआईएमएस रोहतक के लिए रेफर किया गया है।

घटना की सूचना मिलने पर आसपास के लोग तथा जुलाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने दो युवकों की हालत गंभीर देख पीजीआईएमएस रोहतक रेफर कर दिया है। पुलिस ने मृतक के शव का नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है। जुलाना थाना पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया गया कि रविवार सुबह नेशनल हाइवे 152डी पर गांव भैरवखेड़ा के निकट ट्रक खड़ा था और गांव खानपुर निवासी 18 वर्षीय ट्रक क्लीनर शेखर ट्रक की जांच कर रहा था। तभी घने कोहरे के चलते पीछे से आ रही एक कार ने ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। कार की चपेट में आने से शेखर की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना मेें कार सवार बरटाना (पजांब) निवासी नितिन बंसल, नितिन कपूर, ललित गर्ग, गांव दडवा (पंजाब) निवासी निकेश व अमन घायल हो गए। चिकित्सकों ने निकेश तथा अमन की हालात गंभीर देख पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया है। उपचाराधीन घायल नितिन बंसल ने बताया कि वे पांचों खाटू श्याम से दर्शन कर नेशनल हाइवे 152डी से वापस बरटाना (पंजाब) लौट रहे थे। सुबह कोहरा बहुत ज्यादा था इसलिए हाइवे पर खड़ा ट्रक दिखाई नहीं दिया।

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है। जुलाना थाना प्रभारी समरजीत ने बताया कि ट्रक चालक लाभ सिंह की शिकायत पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय