Saturday, May 18, 2024

वॉशिंगटन डीसी में फायरिंग में 2 लोगों की मौत, 5 घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

वाशिंगटन। संयुक्त राज्य अमेरिका की राजधानी वाशिंगटन डीसी में रविवार को फायरिंग में दो लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सीएनएन की रिपोर्ट में मेट्रोपॉलिटन पुलिस डिपार्टमेंट के हवाले से बताया गया कि रविवार को फायरिंग की सूचना कैनेडी रिक्रिएशन सेंटर के पास मिली।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मेट्रोपॉलिटन पुलिस के कार्यकारी सहायक प्रमुख जेफरी कैरोल ने एक मीडिया ब्रीफिंग में कहा, ”फायरिंग में दो लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हुए हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। हालांकि, उनकी हालत के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।

सीएनएन की रिपोर्ट के अनुसार, अभी यह साफ नहीं हुआ है कि फायरिंग किसने की और क्यों की। फायरिंग व्हाइट हाउस के उत्तर-पूर्व में लगभग एक दर्जन ब्लॉकों में हुई। मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने मामले में अभी कोई गिरफ्तारी नहीं की है।

उन्होंने आगे कहा, “हम घटना से संबंधित जानकारी हासिल करने का प्रयास कर रहे हैं। पुलिस किसी ऐसे व्यक्ति से संपर्क करने का प्रयास कर रही है, जिसने घटना को देखा हो या उसके पास घटना से संबंधित कोई जानकारी हो। फिलहाल, पुलिस जांच में जुटी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय