Thursday, May 9, 2024

फिरोजाबाद में चुनाव के लिए बन रहे थे असलाह, पुलिस ने पकड़ी फैक्ट्री, गैंगस्टर गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फिरोजाबाद। लोकसभा चुनाव से पूर्व पुलिस थाना उत्तर पुलिस टीम ने रविवार को अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने गैंगस्टर अभियुक्त को गिरफ्तार कर बने, अधबने असलाह व उपकरण बरामद किए हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अपर पुलिस अधीक्षक नगर सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया कि थाना उत्तर प्रभारी वैभव कुमार सिंह पुलिस टीम के साथ क्षेत्र में गश्त पर थे, तभी उन्होंने सूचना पर कैलाश नगर हरिओम शर्मा के मकान के पास अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। पुलिस टीम ने मौके से एक शातिर अभियुक्त राहुल ओझा पुत्र शिशुपाल ओझा निवासी संतोष नगर, थाना उत्तर को गिरफ्तार कर लिया।

 

 

मौके से तीन तमंचे 12 बोर मय एक अदद खोखा कारतूस व एक जिन्दा कारतूस 12 बोर, तीन अदद तमंचा 315 बोर व 05 अदद अधबने तमंचे (कुल 11 अदद तमंचा) मय तमन्चा बनाने की मशीन एवं तमंचा बनाने के उपकरण तथा 09 लोहे के नाल बनाने के पाइप, 11 अदद लोहे की स्प्रिंग उपकरण एक पंखा, एक गोल रिंच, 03 लोहे की रेती , 02 सडासी , 02 हथोड़ा , 03 लोहे की छैनी, एक हाथ की ड्रिल मशीन, एक लोहे का स्टैण्ड, 04 लोहे की वर्मी, एक लोहे की आरी मय 04 ब्लैड, एक पैचंकस , 02 अदद ग्रिनान्डर पत्थर, करीब 01 किलो लकड़ी का कोयला, तीन रेगमाल के पत्ते, एक छोटी बैटरी मय एलईडी बल्ब, भारी मात्रा में शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद किए हैं।

एएसपी ने बताया कि अभियुक्त ने पूछताछ में बताया कि चुनाव का समय आ गया है। देशी कट्टों की मांग बढ़ जाती है। इसलिये मैं यहां फैक्ट्री चला रहा था और आगामी चुनाव मे ऊंचे दामों मे बेचने के लिए यहां असलाह बना रहा था और समय आने पर ऊंचे दामों में इन्हें बेच देते।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय