Friday, July 5, 2024

चौथे दिन फिल्म ‘टाइगर-3’ की कमाई में आई बड़ी गिरावट

मुंबई। सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर-3’ रविवार 12 नवंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन जबरदस्त कलेक्शन किया था। हालांकि, अब फिल्म की कमाई धीरे-धीरे कम होती जा रही है। चौथे दिन की कमाई में काफी कमी आई है।

‘सैकनिलक’ ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, ‘टाइगर-3’ ने रिलीज के पहले दिन 44.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, जबकि दूसरे दिन फिल्म ने 57.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. महज दो दिनों में ही फिल्म 102 करोड़ के आंकड़े तक पहुंच गई थी। इसी तरह तीसरे दिन फिल्म ‘टाइगर-3’ ने 42.50 करोड़ का कलेक्शन किया था। अब चौथे दिन फिल्म की कमाई में बड़ी गिरावट देखने को मिली। फिल्म ‘टाइगर-3’ ने चौथे दिन सिर्फ 22 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस कमाई के साथ फिल्म का अब तक का कलेक्शन 169.50 करोड़ रुपये हो गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस फिल्म ने पहले तीन दिनों में इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों के तौर पर जवान, पठान और गदर-2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया था। फिल्म ने तीन दिनों में अच्छी कमाई की है। हालांकि चौथे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट दर्ज की गई, लेकिन उम्मीद है कि वीकेंड पर कमाई में बढ़ोतरी होगी। इस हफ्ते फिल्म 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।

फिल्म ‘टाइगर-3’ में सलमान के साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में इमरान ने विलेन का किरदार निभाया है। इमरान के इस रोल को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। इस फ्रेंचाइजी की पिछली फिल्में ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ थीं। इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की। अनुमान है कि तीन दिन में 150 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली ‘टाइगर-3’ जल्द ही 500 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो सकती है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय