Saturday, May 11, 2024

नोएडा में कंपनी प्रबंधक को बंधक बनाकर लूट करने वाले 2 बदमाशों को लगी गोली, 3 को दौड़ाकर पकड़ा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा । एक कंपनी के प्रबंधक को बंधक बनाकर लूट करने वाले 5 बदमाशों को थाना सेक्टर-142 पुलिस ने पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली दो बदमाशों के पैर में लगी है। इनके 3 साथी फरार हो गए थे, जिन्हें पुलिस ने पीछा करके बाद में पकड़ लिया। इनके पास से पुलिस ने अवैध हथियार घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल, लूटी हुई रकम आदि बरामद किया है।
 पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अनिल कुमार यादव ने बताया कि 27 जुलाई की रात को थाना सेक्टर 142 क्षेत्र के नोएडा एक्सप्रेसवे के पास से अज्ञात बदमाशों ने एक कंपनी के प्रबंधक को बंधक बनाकर उनसे मोबाइल फोन, गाड़ी के कागजात, आधार कार्ड, पर्स लूट लिया था। बदमाशों ने उनके साथ मारपीट करके पेटीएम के माध्यम से 49 हजार रुपए अपने खाते में ट्रांसफर करवा लिया था।
 उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने एक मुठभेड़ के दौरान निशांत तेवतिया पुत्र जितेंद्र सिंह उम्र 21 वर्ष तथा दीपक चौहान उर्फ चीनू पुत्र परमजीत सिंह को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि उनके 3 साथी तुषार, दीपक चौहान और विक्रम  मौके से भाग गए थे। पीछा करके पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।
उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने एक पिस्टल, दो देसी तमंचा, कारतूस, एक चाकू, घटना में प्रयुक्त दो मोटरसाइकिल, लूटी गई रकम में से 25,550 रूपए नगद बरामद किया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाशों ने पुलिस को बताया कि वे लोग कारों में लिफ्ट मांग कर सवारी के रूप में बैठते हैं, तथा लूटपाट करते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय