Wednesday, June 26, 2024

शामली में 20 हज़ार नशीली गोलियों समेत 2 युवक पकडे, मुज़फ्फरनगर के है निवासी, ढाबों पर बेचते थे !

शामली- हरियाणा बॉर्डर पर पुलिस ने चेकिंग के दौरान कार सवार दो तस्करों को प्रतिबंधित नशीली दवाइयों के साथ गिरफ्तार किया है, नशीली दवाइयों को हरियाणा से पंजाब में हाईवे के ढाबो पर सप्लाई करते थे।
झिंझाना क्षेत्र के मेरठ- करनाल हाईवे स्थित  बिडोली चेक पोस्ट पर  पुलिस ने चेकिंग के दौरान शामली की ओर से करनाल जा रही मारुति वैगनआर कार को रोकने का इशारा किया तो कार चालक गाड़ी लेकर भागने लगा, पुलिस ने पीछा कर कार सवार दो लोगों को हिरासत में लिया, पुलिस द्वारा वैगनआर कार की तलाशी लेने पर उसमें प्रतिबंधित 20 हजार नशीली गोलियां बरामद की गई।
पकड़े गए दोनों व्यक्तियों ने अपना नाम सोनू निवासी मिढकाली, पंकज शर्मा  गांव बरकता थाना बुढ़ाना जनपद मुजफ्फरनगर बताया है।  पुलिस की पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि यह गोलियां शामली में हमें एक व्यक्ति ने दी थी, जिसका हम नाम पता नहीं जानते, इन नशीली गोलियों को हम हरियाणा, पंजाब में हाईवे पर स्थित ढाबों पर अच्छे दामों में बेच लेते हैं।  पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चालानी  कार्रवाई की है।
थाना प्रभारी अनिल कपरवान  ने बताया है कि बिडोली चेक पोस्ट पर चेकिंग के दौरान कार सवार पंकज, सोनू को नशीली गोलियों के साथ गिरफ्तार किया है. जिनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चालानी की कार्रवाई की गई है.

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय