Sunday, September 8, 2024

कानपुर में पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी गोली लगने से घायल, गिरफ्तार

कानपुर। रेलबाजार थाना क्षेत्र में स्थित लोको कॉलोनी के समीप सोमवार की भोर में पुलिस की एक शातिर अपराधी से मुठभेड़ हो गई। अपराधी पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस टीम ने उसे तत्काल उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया। गोली से घायल अपराधी की गिरफ्तारी के लिए पच्चीस हजार का इनाम घोषित ​है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस उपायुक्त पूर्वी श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस आयुक्त के निर्देश पर अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत रविवार की रात सर्विलांस एवं रेल बाजार थाने की पुलिस टीम संदिग्धों की तलाश में लगी हुई थी। इसी दौरान रेल बाजार थाना क्षेत्र में स्थित लोको कॉलोनी के समीप पुलिस टीम को देखते ही एक शातिर अपराधी पुलिस पर फायरिंग करने लगा। पुलिस टीम ने भी अपने बचाव में फायरिंग की और अपराधी की घेराबंदी शुरू कर दी। इस दौरान अपराधी पुलिस की गोली लगने से घायल होकर गिर गया। उसे पुलिस टीम ने तत्काल उपचार के लिए हिरासत में लेकर अस्पताल भेजा।

 

उन्होंने बताया कि गोली से घायल अपराधी उन्नाव जनपद के माखी थाना क्षेत्र के पवई गांव निवासी शिवपूजन (27) पुत्र प्रकाशनाथ है। उसके खिलाफ कानपुर एवं उन्नाव जनपद में कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। उस परपच्चीस हजार का इनाम भी घोषित किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय